Thursday, September 19, 2024

झांसी में पुलिस मुठभेड़ में एक अंतरराज्यीय लुटेरा घायल, तीन अन्य समेत चार गिरफ्तार

झांसी। जनपद के मोंठ थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के समीप बीते दिनों एक फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी के साथ एक लाख 25 हजार रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। देर रात पुलिस व शातिर लुटेरों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान दोनों ओर से चली गोलियों में एक बदमाश घायल हो गया। जबकि तीन अन्य बदमाशों ने आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने इनके कब्जे से तमंचा, कारतूस,लूट का मोबाइल फोन सहित घटना में प्रयुक्त बाइक के साथ 93 हजार की नकदी बरामद की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसपी ग्रामीण गोपीनाथ सोनी ने रविवार काे बताया कि 16 जुलाई की रात रक्सा निवासी शिवम यादव जो फाइनेंस कम्पनी में काम करता है, वह क्लेक्शन का पैसा मोंठ से लेकर झांसी की ओर आ रहा था। तभी रेलवे स्टेशन के पास अज्ञात बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था। इस घटना को गंभीरता से लेते हुए स्वाट और मोंठ पुलिस को खुलासा करने के लिए लगाया गया था। शनिवार की देर रात दोनों ही टीमें अपराधियों की धरपकड़ में लगी थी तभी मोंठ थाना क्षेत्र के भांडेर रोड पर बाइक सवार संदिग्ध युवकों ने पुलिस टीम को देखकर भागने का प्रयास किया। पुलिस टीम ने उन्हें रोकने का प्रयास किया लेकिन बाइक सवारों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्यवाही करते हुए पुलिस टीम ने भी फायरिंग की, जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली जा लगी। यह देख बाकी तीन बदमाशों ने आत्मसमर्पण कर दिया।

 

एसपी ग्रामीण ने बताया कि पूछताछ में पकड़े गए चारों बदमाशों ने अपने नाम राज यादव निवासी तिवारयाना थाना समथर, जतिन वंशकार, हरेंद्र शर्मा व अतुल यादव निवासी मध्यप्रदेश पंडोखर बताया। एसपी ग्रामीण ने बताया कि पकड़े गए बदमाश अंतरराज्यीय लुटेरे गिरोह के सदस्य है। इनके कब्जे से दो तमंचे, दो खोखा कारतूस, दो टेबलेट, 93 हजार 370 रुपये और घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद हुई हैं। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय