Saturday, April 27, 2024

आयोवा स्कूल में गोलीबारी में एक की मौत, पांच घायल: अमेरिकी अधिकारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शिकागो। आयोवा के पेरी टाउन के एक हाई स्कूल में हुई गोलीबारी में छठी कक्षा के एक छात्र की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए, जबकि हमलावर 17 वर्षीय छात्र की खुद को गोली मारने से मौत हो गई। यह जानकारी अमेरिकी कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने दी।

श‍िन्हुआ समाचार एजेंसी ने स्थानीय मीडिया के हवाले से बताया कि चार छात्रों और एक प्रशासक सहित पांच घायल लोग डेस मोइनेस अस्पताल में भर्ती हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

डलास काउंटी शेरिफ एडम इन्फैंट ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि गोलीबारी की रिपोर्ट पर स्थानीय अधिकारियों को गुरुवार सुबह 7:37 बजे पेरी हाई स्कूल में बुलाया गया, और जनता के लिए कोई और खतरा नहीं है।

गोलीबारी के जवाब में, व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव कैरिन जीन-पियरे ने कांग्रेस से बंदूक हिंसा से निपटने के लिए कानून पारित करने का आह्वान किया।

उन्होंने कहा, राष्ट्रपति गोलीबारी पर नज़र रख रहे हैं और व्हाइट हाउस के वरिष्ठ कर्मचारी आयोवा गवर्नर के कार्यालय के संपर्क में हैं।

स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, पेरी छात्रों के लिए गुरुवार को शीतकालीन अवकाश के बाद स्कूल लौटने का पहला दिन था और स्कूल का दिन शुरू होने से पहले गोलीबारी हुई। गोलीबारी के बाद आसपास के कई स्कूलों ने सुरक्षा सावधानी बरती है।

पेरी डलास काउंटी में लगभग 8,000 की आबादी वाला एक शहर है, जो आयोवा की राजधानी डेस मोइनेस से लगभग 40 मील उत्तर पश्चिम में स्थित है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय