Friday, April 26, 2024

Oppo के फोल्डेबल फोन की भारत में एंट्री, आया Find N2 Flip, मिलेगा 10,000 तक का कैशबैक !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। अग्रणी वैश्विक स्मार्ट डिवाइस ब्रांड ओप्पो ने सोमवार को भारत में अपने प्रमुख फाइंड एन2 फ्लिप की 89,999 रुपये में उपलब्धता की घोषणा की। यह ओप्पो स्टोर्स, फ्लिपकार्ट और प्रमुख रिटेल आउटलेट्स पर 17 मार्च, दोपहर 12 बजे से उपलब्ध होगा। कंपनी ने कहा कि ग्राहक इसे कैशबैक और प्रोत्साहन के माध्यम से 79,999 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं।

ओप्पो इंडिया में चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, दमयंत सिंह खनोरिया ने कहा, “इस स्लीक डिवाइस में एक बड़ी वर्टिकल कवर स्क्रीन, एक अदृश्य क्रीज, शक्तिशाली कैमरे और सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास बैटरी लाइफ है, जो इसे स्टाइल, कार्यक्षमता और स्थायित्व को महत्व देने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए एकदम सही विकल्प बनाती है।” उन्होंने कहा, “हमें विश्वास है कि यह फ्लिप स्मार्टफोन न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में फोल्डेबल स्मार्टफोन श्रेणी में क्रांति लाएगा।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कंपनी ने कहा, “ग्राहक एचडीएफसी, आईसीआईसीआई बैंक, एसबीआई कार्डस, कोटक बैंक, आईडीएफसी फस्र्ट बैंक, एचडीबी फाइनेंशियल सर्विसेज, वन कार्ड और एमेक्स पर 9 महीने तक 5,000 रुपये तक का कैशबैक और नो-कॉस्ट ईएमआई का आनंद ले सकते हैं।”

“लॉयल ओप्पो ग्राहक 5,000 रुपये तक के एक्सचेंज प्लस लॉयल्टी बोनस का लाभ उठा सकते हैं। ओप्पो के अलावा अन्य स्मार्टफोन रखने वाले ग्राहक 2,000 रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।”

ओप्पो फाइंड एन2 फ्लिप 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ दो कलर्स- एस्ट्रल ब्लैक और मूनलिट पर्पल में उपलब्ध होगा। फाइंड एन2 फ्लिप सबसे बड़ी कवर स्क्रीन, उच्चतम क्षमता वाली बैटरी और किसी भी फ्लिप फोन की सबसे तेज चाजिर्ंग को सपोर्ट करता है, इसके छोटे, नई पीढ़ी के फ्लेक्सियन हिंज के लिए धन्यवाद।

कंपनी ने कहा कि ओप्पो फाइंड एन2 फ्लिप को टीयूवी रीनलैंड द्वारा प्रमाणित किया गया है, जो 4,00,000-फोल्ड और अनफोल्ड का सामना कर सकता है, जो 10 से अधिक साल के लिए रोजाना 100 बार फोन को खोलने और बंद करने के बराबर है।

स्मार्टफोन को 1,00,000 से अधिक गुना और अनफॉलो साइकिल के लिए -20 डिग्री सेल्सियस से लेकर 50 डिग्री सेल्सियस तक की विषम परिस्थितियों में, 95 प्रतिशत ह्यूमिडिटी के साथ परीक्षण किया गया है। डिवाइस पर कसकर बनाए गए हिंज ओप्पो को 3.26-इंच की बड़ी कवर स्क्रीन फिट करने की सुविधा देता है जो 17:9 वर्टिकल लेआउट के साथ फोन के शीर्ष आधे हिस्से का 48.5 प्रतिशत है।

ओप्पो फाइंड एन2 फ्लिप में पॉलिश्ड एल्युमीनियम साइड्स और मैट ग्लास बैक है, जो किनारों के चारों ओर धीरे-धीरे मुड़ता है, जिससे इसे पकड़ने और इस्तेमाल करने में आसानी होती है। इसका वजन सिर्फ 191 ग्राम है और खोलने पर यह 7.45 एमएम पतला है।

इसके अलावा, स्मार्टफोन का बड़ा 6.8-इंच एमोएलईडी डिस्प्ले आपको मल्टीमीडिया और गेम्स का आनंद लेने के लिए पूरी तरह से समायोजित किया गया है।

इसका सिनेमैटिक 21:9 आस्पेक्ट रेशियो और 1600 निट्स ब्राइटनेस फिल्म देखने में तल्लीनता सुनिश्चित करते हैं, जबकि इसका 120 हट्र्ज रिफ्रेश रेट एक सहज उपयोगकर्ता अनुभव बनाता है।

इस डिवाइस में एक फ्लैगशिप-लेवल कैमरा सिस्टम है जो लो-लाइट 4के वीडियोग्राफी के लिए ओप्पो के इन-हाउस मारिसिलिकॉन एक्स एनपीयू के साथ हाई-रेस कैमरा सेंसर को जोड़ता है।

ओप्पो फाइंड एन2 फ्लिप पर 50एमपी सोनी आईएमएक्स890 प्राइमरी सेंसर ऑल-पिक्सेल ऑम्निडायरेक्शनल इंटेलीजेंट फोकसिंग के साथ आता है, ताकि आस-पास के सब्जेक्ट्स शार्प दिखें, जबकि बैकग्राउंड सॉफ्ट और तस्वीरें टेक्सचर, डायनामिक और डिटेल्ड दिखें।

हैंडसेट में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सोनी आईएमएक्स 355 रियर स्नैपर भी है, जो देखने के विस्तृत क्षेत्र के साथ है, जो फोटो और वीडियो के लिए एकदम सही है। कंपनी के मुताबिक सेल्फी के लिए इसमें 32 एमपी सोनी आईएमएक्स 709 फ्रंट शूटर दिया गया है।

इसके अलावा, न्यू फ्लेक्सियन हिंज द्वारा सक्षम फ्लेक्सफॉर्म फीचर, डिवाइस को ट्राइपोड-स्टीडी, हैंड्स-फ्री कैमरा में बदल देता है, जो व्हाट्सएप पर वीडियो-कॉलिंग के बेहतर अनुभव की अनुमति देता है। आईएमएक्स709 का आरजीबीडब्ल्यू पिक्सेल ऐरे बेहतर शोर दमन का दावा करता है, इसका ऑटोफोकस स्पष्ट विवरण सुनिश्चित करता है, जबकि व्यापक क्षेत्र-दृश्य ग्रुप सेल्फी में फ्रेम में सभी को मिलता है।

यह हैंडसेट 5जी-इनेबल्ड मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 से अधिक प्रोसेसर और 44वॉट सुपरवूकटीएम फ्लैश चाजिर्ंग पर चलता है जो डिवाइस को सिर्फ 23 मिनट में 50 फीसदी चार्ज कर देता है।

इसके अलावा, पूरे दिन के उपयोग के लिए, ओप्पो में उच्च क्षमता वाली 4300 एमएएच बैटरी फिट होती है, जो फ्लिप स्मार्टफोन में सबसे बड़ी है, इसके अच्छी तरह से डिजाइन किए गए, लेकिन टिकाऊ फ्लेक्सियन हिंज के लिए धन्यवाद।डिवाइस में इमर्सिव सराउंड-साउंड अनुभव के लिए रियल ओरिजिनल साउंड टेक्नोलॉजी के साथ स्टीरियो स्पीकर भी हैं।

ओप्पो फाइंड एन2 फ्लिप कलरओएस13 ऑपरेटिंग सिस्टम प्रदान करता है जो एंड्रॉइड 13 पर चलता है और उत्पादकता को बढ़ावा देने के लिए विभिन्न प्रकार के डिजाइन-आधारित परिवर्तन प्रदान करता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय