Friday, September 20, 2024

शाहजहांपुर में पुलिस और गौकशों के बीच फायरिंग में तीन गौकश और एक सिपाही घायल

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहांपुर में बीती देर रात गौकशों को पकड़ने पहुंची पुलिस टीम पर गौकशों ने फायरिंग कर दी। पुलिस और गौकशों के बीच हुई फायरिंग में तीन गौकश और एक सिपाही गोली लगने से घायल हो गए। घायल गौकशों और सिपाही को मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने गौकशों के चौथे साथी को भी मौके से गिरफ्तार कर लिया। जबकि दो गौकश रात के अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। पुलिस फरार गौकशों को तलाश कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण मनोज कुमार अवस्थी ने शनिवार को बताया कि, शुक्रवार और शनिवार की रात गस्त के दौरान कटरा पुलिस को मुखबिर ने बताया कि कटरा थानाक्षेत्र में खैरपुर गांव के पास नहर पटरी पर कुछ गौकश गौकशी करने के लिए इकट्टा हुए हैं। जिसके बाद टीम मौके पर पहुंची और गौकशी करने जा रहे गौकशों की घेराबन्दी करते हुए आत्मसर्पण करने के लिये कहा। लेकिन गौकशों ने आत्मसर्पण न कर पुलिस टीम पर अवैध हथियारों से फायरिंग शुरू कर दी। अचानक हुई फायरिंग में एक गोली सिपाही भूरा तोमर के बाएं हाथ मे आकर लगी, जबकि दूसरी गोली कटरा प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार पाण्डेय की बुलट प्रुफ जेकट पर लगी। जिसके बाद पुलिस ने भी मोर्चा संभाला और जबावी फायरिंग की।

एएसपी ग्रामीण ने बताया कि पुलिस की इस जबावी कार्यवाही में जनपद पीलीभीत के बीसलपुर थानाक्षेत्र निवासी गौकश अकील, मो वारिस उर्फ मुन्ना और कटरा थानाक्षेत्र निवासी रिहान की पैर में गोली लगी, जिससे वहघायल हो गया। इस दौरान पुलिस ने गोकशों के चौथे साथी जनपद पीलीभीत के बीसलपुर थानाक्षेत्र निवासी आसिफ को भी गिरफ्तार कर लिया। जबकि गौकशों के दो अन्य साथी जनपद बरेली के इज्जतनगर थानाक्षेत्र निवसी आरिफ और शाकिर मौका पाकर फरार हो गए।

अवस्थी ने बताया कि अकील,मो वारिस उर्फ मुन्ना,आसिफ, आरिफ और शाकिर वर्तमान समय में मारिया मीट फैक्ट्री नकटिया बरेली में रहते थे। गौकशों के पास से चार तमंचे और कुछ कारतूस तथा गौकशी करने के उपकरण बरामद हुए हुए हैं। घायल सिपाही और गौकशों को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है। जो गौकश फरार है, पुलिस उन्हें तलाश रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय