Monday, May 20, 2024

महाराष्ट्र में विपक्ष ने गणेशोत्सव पूजा में एल्विश यादव को बुलाने के लिए एकनाथ शिंदे पर साधा निशाना

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। महाराष्ट्र में विपक्षी महा विकास अघाड़ी ने गणेशोत्सव के दौरान मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के आधिकारिक आवास पर “एक संदिग्ध नशेड़ी” की उपस्थिति की निंदा की। वह शख्स कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस ओटीटी -2 का विजेता एल्विश यादव है जिसे कथित तौर पर अन्य हस्तियों के साथ सीएम आवास पर आमंत्रित किया गया था।

यूट्यूबर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सिद्धार्थ उर्फ एल्विश यादव 25 सितंबर को गणेशोत्सव के दौरान सीएम के घर पर आरती करते हुए देखा गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

विधानसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस के विजय वडेट्टीवार ने शुक्रवार को कहा कि एल्विश यादव जैसा नशा करने वाला शख्स न केवल मौजूद था, बल्कि सीएम ने उसका आतिथ्य सत्कार भी किया और शॉल और नारियल देकर सम्मानित किया।

उन्होंने कहा, “सीएम ने एल्विश यादव को ‘वर्षा’ बंगले में आमंत्रित किया था…और अब, उस पर (एलविश) पुलिस ने सांप के जहर से बनी दवाएं बनाने, सेवन करने और बेचने का गंभीर अपराध करने का मामला दर्ज किया है।”

शिवसेना-यूबीटी की उपनेता सुषमा अंधारे ने जानना चाहा कि सांप के जहर से दवा बनाने का आरोपी व्यक्ति सीएम के बंगले तक कैसे पहुंचा, किसने इजाजत दी।

राज्य कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता अतुल लोंढे ने यह जानने की मांग की कि हाई सेक्युरिटी जोन में “विशेष आमंत्रित” के रूप में एल्विश यादव की उपस्थिति क्यों थी।

उन्होंने कहा, “जहरीले सांपों का इस्तेमाल कर रेव पार्टियों का आयोजन करने वाले एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा पुलिस ने मामला दर्ज किया है और जीवित जहरीले सांप भी बरामद किए गए हैं।”

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी-सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता क्लाइड क्रैस्टो ने आश्चर्य जताया कि क्या मुख्यमंत्री आत्म-प्रचार में इतने व्यस्त थे कि ऐसी पृष्ठभूमि वाला व्यक्ति ‘वर्षा’ के अंदर पहुंचने में कामयाब रहा।

उन्होंने पूछा, “अगर कथित तौर पर सांप के जहर जैसे प्रतिबंधित पदार्थों से जुड़े ऐसे व्यक्ति की साख को ठीक से सत्यापित नहीं किया जाता है, तो ऐसे तत्वों के खुलेआम घूमने से आम जनता की सुरक्षा की क्या गारंटी है?”

वडेट्टीवार ने पूछा कि क्या सीएम एल्विश यादव जैसे ‘नशे में धुत व्यक्ति’ को राज्य के युवाओं के लिए ‘रोल मॉडल’ के रूप में प्रचारित करने का प्रयास कर रहे हैं और ऐसे व्यक्ति को न्योता दे रहे हैं जो महिलाओं के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करता है।

लोंढे ने याद दिलाया कि पूर्व सीएम देवेन्द्र फड़नवीस के कार्यकाल के दौरान 2016 में पुणे के खूंखार गैंगस्टर कमलाकर उर्फ बाबा बोडके की उनके साथ तस्वीरें सामने आई थीं, जिससे हंगामा मच गया था।

आज एक सनसनीखेज घटनाक्रम में, एल्विश यादव पर नोएडा पुलिस ने एक रेव पार्टी के लिए सांप और जहर की आपूर्ति करने के आरोप में केस दर्ज किया है। नौ सांप भी बरामद किए गए हैं।

एनजीओ, पीपल फॉर एनिमल्स (पीएफए) द्वारा दायर एक शिकायत के आधार पर, पुलिस ने एक पार्टी हॉल पर छापा मारा और पांच लोगों को गिरफ्तार किया, हालांकि एल्विश यादव ने आरोपों से इनकार किया है, और माना जाता है कि वह फरार है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय