Friday, May 17, 2024

आर्य एकेडमी इंटरनेशनल स्कूल में स्मृति एवं स्थापना दिवस पर विशाल यज्ञ का आयोजन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। आर्य एकेडमी इंटरनेशनल स्कूल मुजफ्फरनगर के स्थापना दिवस तथा स्कूल के संस्थापक इलमचंद आर्य की पुण्यतिथि पर विशाल यज्ञ का आयोजन किया गया। यज्ञ के ब्रह्मा आचार्य गुरुदत्त आर्य एवं स्वामी भजनानंद रहे। वही डॉक्टर सत्यवीर आर्य एवं श्रीमती उर्मिला सिंह रहे। यज्ञ के उपरांत पंडित सतीश सुमन आर्य ने मनमोहक भजन द्वारा उपस्थित जनों में भक्ति की भावना का संचार कर दिया।

आचार्य गुरुदत्त आर्य ने अपने आशीर्वचन में सभी उपस्थित जनों को संस्कारवान होने के लिए प्रेरित किया, बिना संस्कार के समाज का सर्जन नहीं किया जा सकता। इसके पश्चात विद्यालय के स्थापना दिवस के अवसर पर पुरस्कार वितरण समारोह का भी भव्य आयोजन किया गया, जिसमें गत वर्ष के प्रतिभावान छात्र छात्राओं को ट्रॉफी देकर उपस्थित अतिथियों ने सम्मानित किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अपने बच्चों के सर्वांगीण विकास में विद्यालय द्वारा आयोजित गतिविधियों में विशेष सहयोग देने वाले अभिभावकों को विशिष्ट अभिभावक पुरस्कार से सम्मानित किया गया। इस अवसर पर सिप अबेकस संस्था की संस्थापक श्रीमती रीना अग्रवाल ने विद्यालय के सिप अर्थमेटिक जीनियस कॉम्पिटिशन में प्रतिभाग के लिए विशेष सम्मान प्रतीक चिन्ह विद्यालय की प्रधानाचार्य श्रीमती सोनिका आर्य को देकर सम्मानित किया। विभिन्न संगठनों के उपस्थित पदाधिकारियों ने मुक्त कंठ से विद्यालय की प्रगति की प्रशंसा की, कार्यक्रम के अंत में संस्था के प्रबंधक सुघोष आर्य एडवोकेट में उपस्थित जनों का धन्यवाद ज्ञापित किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय