Tuesday, May 7, 2024

वैश्य संगम की बैठक में कमेटियों के गठन और कांवड़ियों के सेवा की रूपरेखा तैयार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। रूडकी रोड स्थित,थर्ड माइलस्टोन, सोफीपुर, रुड़की रोड (निकट पल्लवपुरम), मेरठ में भारतीय वैश्य संगम की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक एवं पारिवारिक सभा आयोजित की गयी। सभी सदस्यों ने स्विमिंग पूल में नहाने का आनन्द लिया और विभिन्न प्रकार के आम का सेवन किया। बैठक की अध्यक्षता राष्ट्रीय अध्यक्ष अम्बुज गुप्ता ने की एवं संचालन राष्ट्रीय महामंत्री विपुल सिंघल ने किया। बैठक का शुभारम्भ ॐ के उच्चारण के साथ किया गया। सभा में विगत कार्यकारणी बैठक की कार्यवाही की पुष्टी सदस्यों द्वारा हाथ उठा कर की गयी।

बैठक में आगामी अधिवेशन के आयोजन हेतु विस्तृत चर्चा की गई तथा अधिवेशन नवम्बर माह में मेरठ में आयोजित किया जाएगा। विभिन्न कमेटियों का गठन कर कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की गई। विपुल सिंघल ने संस्था के सदस्यों एव आम लोगो से निवेदन किया कि आगामी श्रावण मास के चलते कावड़ ले कर आ रहे श्रद्धालुओं की सेवा करें व सड़को पर वाहनों का भार कम करने के लिए निजी वाहन का प्रयोग कम से कम करें तथा आवश्यकता पड़ने पर चार पहिये के स्थान पर दो पहिये वाहन का प्रयोग करें। राष्ट्रीय अध्यक्ष अम्बुज गुप्ता ने संस्था सदस्यों से संस्था के विस्तार के लिए सदस्यों को जोड़ने के लिए प्रेरित किया। राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष अजय सिंघल जी द्वारा कोष की जानकारी दी गयी ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राष्ट्रगान के साथ सभा संपन्न हुई। सभा में अंबुज गुप्ता, ई०विपुल सिंघल, अजय सिंघल, ई० मुकुल सिंघल, नवीन अग्रवाल, हिमांशु गोयल, डॉक्टर पुनीत कंसल, संदीप मित्तल,अरुण गर्ग, ई मनोज गुप्ता, मुकेश गुप्ता, अनिल सिंघल, मनीष, आशीष, बृज मोहन गुप्ता सहित अन्य सदस्य सपरिवार उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय