Wednesday, May 8, 2024

मेरठ में गन्ने से भरा ओवरलोड ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा, हाईटेंशन लाइन टूटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। परीक्षितगढ़ में मवाना बस स्टैंड मोड पर एक ओवरलोड गन्ने का ट्रक अंनियंत्रित होकर पलट गया। इससे मौके पर हड़कंप मच गया। वहीं ट्रक पलटने से हाईटेंशन लाइन भी टूट गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी से ट्रक को हटवाया।
मेरठ के परीक्षितगढ़ में मवाना बस स्टैंड मोड पर एक ओवरलोड गन्ने का ट्रक अंनियंत्रित होकर पलट गया। इससे दो दुकानों में लाखों रूपए का नुकसान हुआ है। दुकानदारों एवं करीगरों ने भाग कर अपनी जान बचाई। चालक ट्रक छोडकर मौके से फरार हो गया।

हादसे में 11000 हजार की विद्युत लाइन के दो खंभे भी टूट गए, लेकिन गनीमत रही बड़ा हादसा होने से बच गया। सूचना पर पहुंची ने जेसीबी मशीन से खभों को हटवाया और ट्रक को कब्जे में लेकर थाने ले आए। पीड़ित दुकानदारों ने नामजद चालक के खिलाफ तहरीर देते हुए मुआवजे की मांग की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

मवाना व आसिफाबाद मार्ग पर प्रतिदिन सैंकड़ो की संख्या में ओवरलोड वाहन गुजरते हैं, जबकि ओवरलोड वाहनों के खिलाफ चैंकिग कर सख्त से सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हुए हैं, जिससे सड़क हादसों में अंकुश लग सके लेकिन आरटीओ व पुलिस विभाग कार्रवाई करने के बजाए आंखे मूंदे हुए हैं। संबधित अधिकारी इस और ध्यान दें, तो हादसों से बचा जा सकता है।

 

ओवरलोड वाहन थाने के सामने व तिराहों से बेखौफ गुजरते हैं लेकिन पुलिस देख कर भी अनदेखा कर रही है। जिससे लोगों की जान पर आफत बनी हुई है ऐसा ही एक हादसा कई वर्ष पहले मवाना बस स्टैंड पर गन्ने से भरा ओवरलोड ट्रक एक मारूति कार से सिगेरट का प्रचार कर रहे दो लोगों की कार पर पलट गया था। जिससे दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई थी। दूसरा हादसा नगर में एक वर्ष के करीब कोयले से भरा ओवरलोड ट्रक पलटने से जहां दुकाने क्षतिग्रस्त हो गई थी वहीं उपचार के दौरान चालक की मौत हो गई थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय