Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर में सड़क हादसे में मां-बेटे की दर्दनाक मौत, सैंट्रो कार व डीसीएम की टक्कर में पीएनबी कर्मचारी की गई जान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शाहपुर। गांव काकड़ा के निकट सेंट्रो कार व डीसीएम की टक्कर हो जाने से कार में सवार माँ  बेटे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई व एक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया है। मृतक पीएनबी बैंक बघरा में गार्ड था व अपनी माँ के साथ अपने पिता हकीमुद्दीन को मेरठ अस्पताल में भर्ती कराकर वापस गांव खतौला जा रहा था।

थाने पर मृतक के चाचा साबुदीन पुत्र नसीबुद्दीन ने डीसीएम चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। गांव खतौला निवासी आस मोहम्मद उर्फ आशु पुत्र हकीमुद्दीन अपनी माँ जैतून व भतीजा हसन पुत्र रुकमुद्दीन के साथ अपने पिता हकीमुद्दीन को मेरठ अस्पताल में भर्ती कराने के बाद रात 12 बजे के बाद घर खतौला वापस जा रहे थे कि वे जैसे ही काकड़ा के निकट पँहुचे तो मुजफ्फरनगर की ओर से सरिया से भरे डीसीएम से जोरदार टक्कर हो गई, टक्कर लगने से कार में सवार आसमोहम्मद 42 वर्ष व उसकी माँ जैतून 62 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। वही हसन गम्भीर रूप से घायल हो गया। डीसीएम चालक मौका पाकर फरार हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

देर रात घटना पर पँहुची पुलिस ने मृतको को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। हादसे में गम्भीर रूप से घायल हसन पुत्र रुकमुद्दीन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक के चाचा साबुदीन पुत्र नसीबुद्दीन ने थाने पर डीसीएम चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।

आस मोहम्मद उर्फ आशु एक रिटायरमेंट फौजी था व गांव बघरा के पीएनबी बैंक में गार्ड की नौकरी करता था। एक ही परिवार में मा बेटे की मौत हो जाने से गांव में शोक व्याप्त है। थाना प्रभारी विनय शर्मा का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है, फरार डीसीएम चालक को शीघ्र गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय