Wednesday, May 22, 2024

बदायूं में पंचायत सचिव ने महिला को जलाया, फिर किया सुसाइड

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बदायूं। बदायूं जिले के सदर कोतवाली इलाके के शहवाजपुर मोहल्ले में महिला को जिंदा जलाने के प्रयास के बाद पंचायत सचिव ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। आग लगने से झुलसी महिला को बचाने आई उसकी बेटी भी झुलस गई। झुलसी मां बेटी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस ने मुकदमा दर्ज जांच शुरू कर दी है।

सदर कोतवाली के शहवाजपुर के रहने वाले धीरेंद्र साहू के घर में घुसकर 12 दिसंबर मंगलवार की रात पंचायत सचिव राजीव सागर ने पुरानी रंजिश को लेकर गाली गलौज की विरोध करने पर मिट्टी का तेल डालकर उसकी पत्नी शालू साहू को जिंदा जलाने का प्रयास किया। आग से जल रही अपनी मां शालू को बचाने जब उसकी बेटी दिया साहू आई तो वह भी झुलस गई। इसके बाद पंचायत सचिव राजीव सागर ने जहरीला पदार्थ खा लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई और उसे उसके घर वाले बरेली ले गए। जहां राजीव सागर की मौत हो गई। उधर गंभीर रूप से झुलसी मां बेटी को घर वालों ने जिला अस्पताल भर्ती कराया जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मामले में सीओ सिटी आलोक मिश्रा ने बताया की पंचायत सचिव राजीव सागर के खिलाफ हत्या करने के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया था। पंचायत सचिव राजीव सागर ने भी जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है ताकि दोषियों पर कार्रवाई की जा सके।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय