Monday, May 20, 2024

नोएडा में कंपनी में युवती के साथ सहकर्मियों ने की अश्लील हरकत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना फेस तीन क्षेत्र में स्थित एक कंपनी में काम करने वाली युवती के साथ उसी कंपनी में काम करने वाले तीन लोगों ने अश्लील हरकत की। युवती ने कंपनी के एचआर और अन्य लोगों से इस मामले की शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। पीड़िता की शिकायत और घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना फेस-3 के प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र में स्थित एक कंपनी में काम करने वाली युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी कंपनी में काम करने वाले चिराग ने कुछ समय पूर्व केबिन में बुलाकर उसके साथ अश्लील हरकत की। पीड़िता के अनुसार उसने इस बात की जानकारी एचआर मैनेजर और अन्य लोगों को दी, लेकिन उन्हें कोई कार्रवाई नहीं की। पीड़िता के अनुसार 7 जुलाई को कंपनी में चिराग, वरुण और सुनील ने एक केबिन में बुलाकर उसके साथ फिर अश्लील हरकत की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़िता ने एचआरए और अन्य लोगों से फिर से शिकायत की, लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की। पीड़िता का आरोप है कि 26 जुलाई को सुनील नामक कंपनी के कर्मचारी ने उसके साथ फिर से अश्लील हरकत की। उन्होंने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर चिराग, वरुण और सुनील के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय