Saturday, September 21, 2024

नोएडा में छत पर सो रही मासूम के साथ पड़ोसी ने किया हैवानियत

नोएडा । थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सर्फाबाद गांव में किराए के मकान में रहने वाले एक व्यक्ति की 9 वर्षीय बच्ची के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति ने अश्लील हरकत की। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना सेक्टर-113 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह अपने परिवार के साथ सोमबीर यादव के मकान में ग्राम सर्फाबाद में रहते हैं। पीड़ित के अनुसार 22 जुलाई को वह अपने कुछ दोस्तों के साथ  खाटू श्याम दर्शन करने के लिए चले गए। गर्मी होने की वजह से उसकी पत्नी अपने बच्चों के साथ छत पर सो रही थी। उस दिन रात के समय उसकी छोटी बेटी भूख से रोने लगी। उसकी पत्नी छत से दूध लेने के लिए नीचे चली गई। उसकी 9 वर्षीय बेटी छत पर सो रही थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़ित के अनुसार पड़ोस में रहने वाला जफर अली पुत्र मोहम्मद शमीम ने उसकी 9 वर्षीय बेटी जोकि गहरी नींद में सो रही थी, उसके साथ गंदी हरकत शुरू की,दतथा उसके नाजुक अंगों को गलत तरीके से छुआ, और अपने गुप्ता को उसके मुंह में डाल दिया। उन्होंने बताया कि बच्ची ने शोर मचाया तथा अपनी मां के पास भागकर आई। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता ने इस मामले में थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय