Friday, April 26, 2024

मुजफ्फरनगर में ठेके से शराब खरीद रहीं थी मुस्लिम महिलाएं, दो आरोपी युवक गिरफ्तार, युवकों ने दी थी सिर कलम करने की धमकी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। शहर में शराब खरीदकर जा रही मुस्लिम बुर्कापोश महिलाओं को युवकों ने रोककर सिर कलम करने की धमकी दी और कहा कि वह मुस्लिम होकर शराब खरीद रही हो। जिससे हिंदुओं में उनकी बेइज्जती हो रही है। दोनों के बीच बहस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो मुजफ्फरनगर कोतवाली क्षेत्र के बकरा मार्केट का बताया जा रहा है। मुजफ़्फरनगर शहर में पिछले माह हिंदू युवक के साथ बाइक पर सवार होकर जाती एक मुस्लिम युवती का हिजाब खींच लिया गया था। बोलेरो कार सवार युवकों ने मुस्लिम युवती के हिंदू युवक के साथ होने पर ऐतराज जताया था, जिसको लेकर सामाजिक हल्के में उबाल आ गया था। पुलिस ने इस मामले में युवक की ओर से एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोशल मीडिया पर वायरल एक हाल के वीडियो में बुर्कापोश महिलाओं से जुड़ा एक अलग मामला सामने आया है। वायरल वीडियो के मुताबिक दो मुस्लिम महिलाएं नावल्टी चौराहा स्थित सरकारी दुकान से शराब खरीद कर जा रही थी। पीछा करते हुए कुछ युवकों ने उन्हें शहर कोतवाली क्षेत्र के बकरा मार्केट इलाके में रोक लिया। युवकों ने मुस्लिम महिलाओं के शराब खरीदने पर नाराजगी जाहिर की।

वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि बुर्का पहने एक महिला को एक युवक शराब खरीदने पर ऐतराज जताते हुए सिर काटने की धमकी दे रहा है। युवक कह रहा है कि इससे मुसलमानों की नाक कट रही है। हिंदुओं के सामने उनकी बेइज्जती हो रही है। हालांकि महिलाओं ने शुरुआत में शराब खरीदने से इनकार करते हुए कहा कि उन्होंने बीयर खरीदी है। बाद में उन्होंने अपनी गलती स्वीकारते हुए आगे से ऐसा ना करने की बात कही।

शहर कोतवाली पुलिस ने इस मामले में दो भाईयों समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। शहर कोतवाली के एसआई मनोज शर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने आदिल पुत्र अनवार व  उसके भाई साजिद पुत्र अनवार निवासी दक्षिणी खालापार तथा बाकू उर्फ शाहनवाज पुत्र मौहम्मद इमरान निवासी हडिंया मौहल्ला थाना सिविल लाइन को गिरफ्तार कर लिया है और जेल रवाना कर दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय