Wednesday, May 8, 2024

कार को क्रेन से उठाया, खतरे में आई अंदर बैठे बुजुर्ग की जिंदगी, ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा के सेक्टर-50 की पार्किंग में अवैध तरीके से लगी गाड़ियों को उठाकर ले जाने वाली क्रेन ने बुधवार को एक गाड़ी में बैठे बुजुर्ग समेत कार को टो कर लिया।

राहगीरों ने घटना का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। लगातार सोशल मीडिया पर चल रहे वीडियो का नोएडा प्राधिकरण और ट्रैफिक पुलिस ने संज्ञान लिया और कार्रवाई की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मिली जानकारी के मुताबिक बुजुर्ग अपने परिवार के साथ मार्केट में कुछ सामान लेने आए थे। चालक कार से उतरकर दुकान में चला गया और बुजुर्ग कार में बैठे रहे, गाड़ी पार्किंग एरिया से थोड़ी आगे खड़ी थी। इसके बाद कार को टो करने वाले क्रेन ने फटाफट कार को क्रेन में बांध लिया और स्पीड में रवाना हो गई।

राहगीरों ने जब देखा कि बुजुर्ग पीछे बैठे हुए हैं तो इसका वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इस घटना का संज्ञान ट्रैफिक पुलिस और नोएडा प्राधिकरण दोनों ने लिया है।

प्राधिकरण ने ठेकेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं। प्राधिकरण ने संबंधित ठेकेदार के विरुद्ध कारण बताओ नोटिस जारी किया है। इसके साथ ही पेनाल्टी लगाने और उसे ब्लैकलिस्ट करने की बात भी की है।

दूसरी तरफ नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने भी इस मामले में एक्शन लिया है। उन्होंने टोइंग व्हीकल को सीज किया और मुकदमा दर्ज कराया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय