Friday, May 10, 2024

उप्र विधान परिषद की संसदीय एवं सामाजिक सद्भाव समिति ने की मेरठ व हापुड की समीक्षा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। उप्र विधान परिषद की संसदीय एवं सामाजिक सद्भाव समिति के सभापति आशुतोष सिन्हा की अध्यक्षता में विकास भवन सभागार में जनपद मेरठ व हापुड की समीक्षा बैठक हुई। बैठक में समिति द्वारा विभिन्न प्रकरणों जैसे अवैध अतिक्रमण, नियुक्ति की जांच आदि के संबंध में संबंधित अधिकारियों द्वारा की गई कार्यवाही के बारे में जानकारी प्राप्त करते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। जिलाधिकारी ने कहा कि शेष लंबित प्रकरण को शीघ्र निस्तारित कर दिया जायेगा। सभापति महोदय को गार्ड आफ ऑनर भी दिया गया। इस अवसर पर जिलाधिकारी द्वारा सभापति महोदय को मोमेन्टो देकर सम्मानित किया गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

समिति ने प्रदेश के विभिन्न सम्प्रदायों तथा जातियों के बीच सद्भाव उत्पन्न करने, सरकारी कर्मचारियों एवं अधिकारियों द्वारा अपने कर्तव्यों का पालन करने की भावना को मजबूत करने तथा अपराधों में संलिप्त होने की दशा में की गयी कार्रवाई के साथ जनपद में विगत पांच वर्षों में अनुसूचित जाति के परिवारों के साथ हुई उत्पीड़न की घटनाएं, महिलाओं के शोषण, उत्पीड़न, दहेज, बलात्कार, हत्याओं पर की गयी कार्यवाही एवं छात्रवृत्ति के संबंध में जानकारी प्राप्त की।

 

जीएसटी की बकाया वसूली, पैनाल्टी के संबंध में समीक्षा करते हुए उन्होंने निर्देश दिए कि किसी भी दशा में व्यापारियों का उत्पीडन न किया जाए। उन्होंने व्यापारियों की सुरक्षा के लिए की गई व्यवस्था के बारे में पूछा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय