Sunday, April 28, 2024

धारा 370 के हटने से पर्यटकों और निवेशकों ने किया कश्मीर का रूख : अनुराग ठाकुर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

धर्मशाला। केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि जम्मू-कश्मीर को उसका हक आजादी के 75 वर्षों बाद मिला है। जम्मू-कश्मीर में धारा 370, 35ए के हटने के बाद जहां शांति और आपसी भाईचारा बढ़ा है वहीं विकास के साथ ही बड़ी संख्या में पर्यटक और निवेशक यहां का रूख कर रहे हैं। जम्मू-कश्मीर में पथराव की घटनाएं बंद हुई हैं। आंतकवादियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है।

सुप्रीम कोर्ट में धारा 370 को हटाने लेकर दायर मामले को लेकर होने वाली सुनवाई बारे पूछे गए सवाल के जबाव में मंगलवार को मीडिया से बातचीत करते हुए अनुराग ठाकुर ने कांगड़ा एयरपोर्ट पर यह बात कही।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि कोई नही चाहता कि इसमें कोई बदलाव हो। उन्होंने कहा कि बेशक मामला न्यायालय में विचाराधीन है लेकिन इस मामले को दोनों सदनों ने एकमत होकर पारित किया था और यह जम्मू-कश्मीर के हित में लिया गया फैसला था।

वहीं अनुराग ठाकुर ने एक अन्य सवाल के जबाव में कहा कि बहुत से दल एनडीए का हिस्सा बनना चाह रहे हैं। देश के विकास के लिए बहुत से दल एनडीए का हिस्सा बनना चाह रहे हैं और एनसीपी ने पहल की है। भारत में एक मजबूत और स्थिर सरकार बनाने के लिए आने वाले समय में और भी दल एनडीए से जुड़ना चाहते हैं। एनसीपी का महाराष्ट्र सरकार का हिस्सा बनना वहां के विकास में अहम भूमिका निभाऐगें।

उन्होंने दावा किया कि आने वाले समय में और भी दल एनडीए का हिस्सा बनना चाह रहे हैं जो कि लोकसभा के 2024 में होने वाले चुनावों में भी इसका फायदा मिलेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय