Friday, May 10, 2024

सफदरजंग अस्पताल में मरीज ने डॉक्टर पर किया हमला, हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली । दक्षिणी दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के आपातकालीन वार्ड में एक डॉक्टर पर एक मरीज ने हमला कर दिया। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

घटना सोमवार (4 सितंबर) की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्राथमिकी के अनुसार, शिकायतकर्ता डॉ. राहुल कलेना (26) अस्पताल के ऑर्थोपेडिक विभाग में पीजी तृतीय वर्ष के छात्र हैं।

डॉ. कलेना ने अपनी शिकायत में कहा, “4 सितंबर को मेरी ड्यूटी सुबह नौ बजे से ईआर-3 इमरजेंसी में निर्धारित थी। दोपहर करीब सवा एक बजे एक मरीज मेरे पास आया और उसके हाथ से कैनुला हटाने के लिए कहा।

पीडि़त डॉक्‍टर ने प्राथमिकी में कहा है, “मैंने उसे नर्सिंग स्टाफ से सहायता लेने की सलाह दी। जवाब में, उसने मुझे गाली दी और शारीरिक हमला किया। उसने अपनी जेब से एक स्क्रू ड्राइवर निकाला और जानबूझकर मेरी गर्दन और पेट पर वार किया जिससे मुझे चोट लग गई। इस घटना के दौरान मेरे दाहिने हाथ की दो उंगलियों में भी चोटें आईं।”

हालाँकि, डॉ. कलेना के सहकर्मी डॉ. सिद्धार्थ ने हस्तक्षेप कर उन्हें बचा लिया।

प्राथमिकी में कहा गया है, “इस बीच, अस्पताल के सुरक्षाकर्मियों ने हमलावर को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। मुझे अपनी चोटों के लिए मेडिकल लीगल सर्टिफिकेट (एमएलसी) भी मिल गया है। उस व्यक्ति ने, मेरी सरकारी ड्यूटी के दौरान मेरे काम में बाधा डालते हुए, नुकसान पहुंचाने या यहां तक कि मुझे मारने के इरादे से जानबूझकर मुझे चोटें पहुंचाईं।”

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि सफदरजंग एन्क्लेव थाने में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और आगे की जांच चल रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय