Monday, May 20, 2024

गुरुग्राम में लोग मना कर रहे हैं, फिर भी नगर निगम ठीक सडक़ को जबरदस्ती बना रहा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गुरुग्राम। सेक्टर-14 में सडक़ कहीं से भी टूटी नहीं है। फिर भी नगर निगम उस सडक़ को दोबारा से बना रहा है। लोगों ने क्षेत्र के निवर्तमान पार्षद को भी लिखित में पत्र दिया है, लेकिन सडक़ को जबरदस्ती बनाया जा रहा है। ऐसे में नगर निगम गुरुग्राम की कार्यप्रणाली पर लोग संदेह कर रहे हैं। इस सडक़ को बनाने से लोगों को बरसात के समय घरों में जलभराव की परेशानी होगी।

वार्ड-6 के सेक्टर-14 के रहने वाले अमी लाल, शकुंतला वर्मा, विनय कुमार सैनी, आशीष भाटिया ने वार्ड के निवर्तमान पार्षद को लिखित में पत्र देकर कहा है कि मकान नंबर-281 से 323 तक सडक़ बिल्कुल सही है। इसमें किसी प्रकार की कोई टूट-फूट नहीं है। इसलिए इस गली को दोबारा बनाने की कोई आवश्यकता नहीं है। साथ ही एक समस्या बताते हुए यह भी कहा गया है कि इस गली में 15 घर ऐसे हैं, जिनमें बरसात के समय पर पानी भर जाता है। सीवर ओवरफ्लो हो जाते हैं। ऐसे में इस सडक़ के ऊपर नई सडक़ बनाने से इसका लेवल ऊंचा हो जाएगी और बरसात के समय लोगों के घरों में अधिक पानी भरेगगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बिना वजह सडक़ को 4.5 सेंटीमीटर ऊंचा उठा देना समस्या को और गंभीर करेगा। लोगों ने यह भी कहा कि अगर नगर निगम बनी हुई इस सडक़ को नया ही बनाना चाहता है तो पहले पुरानी सडक़ से 3-4 ईंच तक मलबा हटाए। इसके बाद इसका निर्माण करेगा। कहीं थोड़ी सी कमी है तो उसे पैच वर्क करके ठीक किया जा सकता है। सडक़ पर सडक़ बनाना फिजूलखर्ची है। इस बारे में निवर्तमान पार्षद अनूप से बात करने की कोशिश की गई, लेकिन उनका मोबाइल स्विच ऑफ था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय