Sunday, May 19, 2024

संजीव जीवा हत्याकांड के आरोपी विजय का नया वीडियो आया सामने, 20 लाख की मिली थी सुपारी !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ । राजधानी के कोर्टरूम में बीते दिनों हुई कुख्यात अपराधी संजीव उर्फ जीवा की हत्या के बाद मुख्य आरोपित विजय का वीडियो सोमवार को वायरल हुआ है। जीवा को मारने के लिए उसे नेपाल से असलम ने 20 लाख रुपये की सुपारी दी थी।

लखनऊ कोर्ट में कुख्यात अपराधी जीवा को गोली मारने वाले हत्या आरोपित विजय यादव के बयान का वीडियो सामने आया है। इसमें उसने नेपाल के काठमांडू माफिया असलम उर्फ अशरफ को जिम्मेदार ठहराया है। विजय ने कहा कि उसने असलम के कहने पर जीवा की हत्या की थी। असलम ने उसे बताया था कि उसका लखनऊ जेल में बंद भाई अतीक का जीवा से कुछ दिन पहले विवाद हो गया था। जीवा ने उसकी दाढ़ी नोच ली थी। कई बार बेइज्जती की। जब यह बात उसे पता चली तो उसने जीवा की हत्या की योजना बना ली। काठमांडू में असलम ने जीवा की फोटो दिखाकर उसकी हत्या के लिए 20 लाख रुपये दिए थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उल्लेखनीय है कि बुधवार(07 जून) को पेशी पर आए बदमाश संजीव माहेश्वरी उर्फ जीवा (48) की कैसरबाग स्थित कोर्टरूम में गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या जौनपुर निवासी विजय ने की थी, जो वकील की ड्रेस पहनकर आया था। फायरिंग में संजीव की मौत हो गई थी। इसमें एक बच्ची, उसकी मां और दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए थे। वारदात को अंजाम देने के बाद भाग रहे आरापित को वकीलों ने पकड़ कर पीटा। घायल होने पर उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। इसी दौरान उसने यह बयान दिया और किसी ने इसका वीडियो बनाकर सार्वजनिक कर दिया है। इस मामले में एसआईटी जांच कर रही है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय