Saturday, May 11, 2024

शामली में कडाके की ठंड से जनजीवन पूरी तरह से प्रभावित, घरों में दुबके लोग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। लगातार पड रही कडाके की ठंड से जनजीवन पूरी तरह से प्रभावित हो गया है। पिछले एक सप्ताह से सूर्यदेव के दर्शन न होने से लोग धूप के लिए तरस गए है। आसमान से कोहरे के साथ पानी की बूंदों की फुहारे बरस रही है, जिस कारण लोगों के घरों में सीलन भी आने लगी है और दुश्वारियों का सामना करना पड रहा है।

पिछले एक सप्ताह से सूर्यदेव के दर्शन नही हो सके। जिस कारण कडाके की ठंड ने अपना सितम पूरी तरह से बरपा रखा है। सोमवार को मौसम का अधिकतम तापमान 15 डिग्री सैल्सियस और न्यूनतम तापमान 5 डिग्री सैल्सियस दर्ज किया गया। सवेरे जब लो उठे को आसमान में हल्के कोहरे के साथ पानी की बूंदों की फुहारे बरस रही थी। जिससे सडके पूरी तरह से गीली हो गई थी। कई स्थानों मौहल्ला पंसारियान, नई बस्ती, गांधी चौक में सडकों पर कीचड फैलने से फिसलन बनी हुई थी। कच्ची सडकों पर कई बाईक सवार गिरकर चोटिल भी हुए है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

एक सप्ताह से सूर्यदेव न मिलने से लोग धूप के लिए तरस गए है। धूप न निकलने से लोगों के घरों में सीलन आनी शुरू हो गई है। धूप न निकलने से छतों पर कपडे नही सूख रहे। कई कई दिन तक लोग अपने कपडों के सूखने का इंतजार कर रहे है। ड्राईक्लीन वालों की दुकानों पर भी लोगों को कपडे नही मिल पा रहे है।

 

ड्राईक्लीन दुकान संचालकों का कहना है कि धूप न निकलने के कारण कपडे नही सूख रहे है। सवेरे के समय आसमान से कोहरे के साथ पानी की बूंदों की फुहारे चलती है, जिस कारण परेशानियां हो रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय