Thursday, June 27, 2024

मुज़फ्फरनगर में अफसर बनकर आये व्यक्तियों ने साधु के साथ की अभद्रता, घटना का वीडियो इंटरनेट पर हो रहा वायरल

मोरना। सड़क पर जलभराव करने पर कार्रवाई करने की चेतावनी देकर अधिकारी बनकर आश्रम में घुसे व्यक्तियों ने साधु व सेवादारों के साथ अभद्रता करते हुए धक्का मुक्की की। सूचना पर पहुँची पुलिस ने घटना की जानकारी की। वहीँ साधु के साथ अज्ञात व्यक्तियों द्वारा अभद्रता करने से संत समाज में रोष व्याप्त हो गया। साधु ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। वहीँ सन्तो ने तीर्थ नगरी में साधु सन्तो की सुरक्षा की मांग प्रशासन से की है। मामले का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

तीर्थ नगरी शुकतीर्थ स्थित गौडीय मठ आश्रम के संचालक स्वामी भक्ति भूषण गोविंद महाराज ने बताया कि बुधवार की सुबह 11 बजे दो व्यक्ति मंदिर परिसर में जबरदस्ती घुस आए और सेवादारों से सड़क पर जलभराव करने की शिकायत कर अभद्रता करने लगे व्यक्तियों ने सड़क पर हुए जलभराव का मुआवजा देने अन्यथा जेल भेज देने की धमकी दी। आश्रम संचालक शोर सुनकर बीमारी की हालत में नीचे उतरकर आये और व्यक्तियों से उनका परिचय पूछा जिस पर उक्त व्यक्ति भड़क गये और आश्रम संचालक के साथ धक्का मुक्की कर धार्मिक टिप्पणी व अभद्र भाषा का प्रयोग किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हंगामा देख राहगीर व आसपास के ग्रामीण इकट्ठा हो गए जिस पर आरोपी मौके से फरार हो गए। आश्रम संचालक ने  पुलिस को तहरीर देकर उक्त व्यक्तियों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग की है वहीं पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। वहीं घटना से जुड़ा वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

स्वामी भक्ति भूषण गोविन्द महाराज ने बताया कि बुधवार को बारिश के कारण सड़क पर थोड़ा बहुत पानी भर गया था। उनके आश्रम का पानी दूसरी ओर बने मार्ग की नाली में जाता है। इस मार्ग पर जलभराव कॉलेज के बराबर में हो रहा है। आश्रम का जलभराव से कोई संबंध ही नहीं है। किसी साजिश के तहत उनके साथ अभद्रता की गयी है। स्वयं को अधिकारी बताने वाले अज्ञात व्यक्तियों द्वारा अनावश्यक रूप से की गयी अभद्रता से साधु संतों में रोष व्याप्त है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय