Thursday, July 4, 2024

नोएडा में चोरी की बढ़ती वारदातों से लोग परेशान, चोरों ने नकदी, जेवरात के साथ चुराई बाथरूम की टोटियां

नोएडा। नोएडा एवं ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में चोरी की बढ़ती वारदातों से लोग बाग परेशान है। चोरों ने कई घरों से नकदी, जेवरात समेत कीमती सामान चुरा लिया है। पीड़ितों की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना दादरी के प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि वीरेंद्र कुमार तिवारी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह डॉक्टर यशोवर्धन पाठक के यहां ड्राइवर के रूप में काम करता है। पीड़ित के अनुसार उसके मालिक का दादरी थाना क्षेत्र में एक मकान है। पीड़ित का आरोप है कि अज्ञात बदमाशों ने उसके मालिक के घर का ताला तोड़कर वहां से एलईडी टीवी, एयर कंडीशन, गैस सिलेंडर, बाथरूम की टोटियां आदि चोरी कर ली है।

 

थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि सर्वेश दुबे ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह रोजा जलालपुर गांव में रहता है। पीड़ित के अनुसार वह अपना घर बंद करके दिल्ली गया हुआ था। जब वह वापस आया तो देखा कि उसके घर का ताला टूटा हुआ है। अज्ञात बदमाशों ने घर में अलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखे हुए सोने की चेन, सोने की अंगूठी, सोने का मंगलसूत्र, सोने के कान का झुमका, पायल, मांग टीका, बिछिया, मोबाइल फोन, तीन साड़ी तथा 50 हजार रुपए नकद  चोरी कर लिया है।

 

थाना सेक्टर-49 के प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार सैनी ने बताया कि अमन यादव पुत्र शंकर यादव ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह सेक्टर-51 स्थित एक पीजी में रहते हैं। पीड़ित के अनुसार अज्ञात चोरों ने 15 जून की देर रात को उसके कमरे से एक लैपटॉप, मोबाइल फोन और अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय