Tuesday, April 23, 2024

थानाभवन में चौबीस घण्टे विद्युत आपूर्ति बंद रहने से जन जीवन अस्त व्यस्त

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

थानाभवन। लगातार चौबिस घण्टे विद्युत आपूर्ति बंद रहने से जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया इन्वेटर भी फेल हो गये,पेयजल न आने से नागरिकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

सोमवार दोपहर लगभग एक बजे नगर में विद्युत आपूर्ति बन्द हो गयी थी जो मगलवार को दोपहर लगभग12 बजे शुरु की गई, एक घन्टा आने के बाद पुनः विद्युत आपूर्ति बंद हो गई विद्युत आपूर्ति न आने के कारण नगर पंचायत द्वारा पानी की सप्लाई भी पूरी तरह प्रभावित हुयी। पेयजल न आने के कारण नागरिकों का जीवन अस्त व्यस्त हो गया। घर परिवारों में सोमवार सांय तथा मंगलवार प्रातः पानी न होने के कारण नागरिकों को काफी परेशानियां उठानी पड़ी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

विद्युत कर्मचारियों की हडताल के समय तो विद्युत सप्लाई रोस्टर के हिसाब से ठीक आयी। हड़ताल खुलने के बाद चौबिस घन्टे विद्युत सप्लाई बन्द होने से बिना पेयजल के नागरिकों का जीवन पूरी तरह अस्त व्यस्त हो गया, हालाकि नगर पंचायत ने मंगलवार को दो घन्टे जनरेटर चलवा कर पानी की सप्लाई दी थी लेकिन वो सप्लाई निचले इलाके में तो पहुंच गई, ज्यादातर मोहल्लों में नही पहुँच पाई।

विद्युत सप्लाई न होने के सम्बन्ध में उप खण्ड विद्युत अधिकारी एस डी ओ पुष्पदेव ने बताया कि 132 के वी जलालाबाद में खराबी आ जाने के कारण सप्लाई बंद थी रात्री में ठीक हो जाने के पश्चात ग्रामीण क्षेत्र की सप्लाई नौ बजे शुरू हो गई थी, कस्बे के फीडरों में फाल्ट होने के कारण सप्लाई प्रारम्भ नही हो सकी थी।

मगलवार आज11.30 पर सप्लाई खोलने के एक घन्टा बाद ही नगर में कुछ स्थानों पर फाल्ट हो जाने तथा एक स्थान पर तार टूटने के कारण कस्बे की सप्लाई बंद कर रखी है शीघ्र ही प्रारम्भ कर दी जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय