Saturday, May 18, 2024

शामली में दिनभर हुई बारिश से बढ़ी लोगों की मुसीबत, दो आवारा पशुओं की करंट से मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। रविवार को दिनभर लगातार बारिश होने से कई स्थानों पर मुसीबतों का सामना भी करना पडा। शहर के मौहल्ला रेलपार में विद्युत विभाग के पोल में करंट आने से दो आवारा पशुओं की मौत हो गई। गुस्साऐं मौहल्लेवासियों ने हंगामा करते हुए विद्युत विभाग पर लापरवाही बरते जाने का आरोप लगाया।

रविवार तडके से ही लगातार बारिश होती रही। बारिश के चलते वैसे तो अधिकतर स्थानों पर विद्युत आपूर्ति बंद की गई थी, लेकिन जैसे ही विद्युत आपूर्ति खोली गई तो शहर मौहल्ला रेलपार स्थित डा. तेज सिंह वाली गली के बाहर विद्युत विभाग के खंबे में अचानक करंट फैल गया और वहां से गुजर रहे दो आवारा पशुओं के करंट लगने से मौत हो गई। खंबे में करंट फैलने की जानकारी मौहल्ले वासियों ने विद्युत विभाग के अधिकारियों को दी, जिसके बाद विद्युत आपूर्ति बंद की गई और आवारा पशुओं को वहां से हटाया गया। करंट लगने से आवारा पशुओं की हुई मौत से मौहल्लेवासियों ने हंगामा भी किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होने कहा कि प्रत्येक वर्ष विद्युत विभाग की लापरवाही से कई मौत हो जाती है, जिसमें आवारा पशुओं के साथ साथ मनुष्य भी हादसों की चपेट में आ जाते है। विद्युत विभाग समय रहते खंबों की टेपिंग नही करता है। आगामी दिनों में कांवड यात्रा भी शुरू होने जा रही है, जिसके लिए विद्युत विभाग रास्तों में पडने वाले खंबों की टेपिंग करते हुए सुरक्षा व्यावस्था के पुख्ता प्रबंधक करे।

इस अवसर पर देवी सिंह, ओमबीर, राजीव, संजय गोयल, नरेश, संजय चैधरी, रामकुमार गोयल,राकेश, आकाश गोयल, राजीव, नरेन्द्र कुमार, राहुल कुमार आदि मौजूद रहे

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय