Thursday, September 19, 2024

देश का सबसे असुरक्षित राज्य बन गया है हरियाणा : भूपेंद्र हुड्डा

रोहतक। हरियाणा में बढ़ते अपराधों को लेकर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि हरियाणा देश में सबसे असुरक्षित राज्य बन गया है, सरकार क्राइम कंट्रोल नहीं कर पा रही है। इस दौरान उन्होंने अग्निवीर योजना को तत्काल प्रभाव से वापस लेने की अपील की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार आते ही सबसे पहले बदमाशों को हरियाणा से खदेड़ा जाएगा। बढ़ते अपराधों के चलते प्रदेश के युवा बेरोजगार हो रहे हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपराधिक घटनाओं के चलते प्रदेश में निवेश नहीं हो रहा है। कांग्रेस प्रदेश में “हरियाणा मांगे हिसाब” अभियान चलाकर भाजपा से 15 सवाल पूछेगी जो भ्रष्टाचार, बेरोजगारी बढ़ते अपराध महंगाई व विकास कार्य को लेकर होंगे। भाजपा से सवाल करेगी कि दस साल के कार्यकाल में उन्होंने कौन से विकास कार्य किए। हरियाणा में बढ़ते अपराधिक घटनाओं पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि साल 2005 से पहले भी प्रदेश में अपराध व्याप्त था, लेकिन हमारी सरकार आने के बाद अपराधी प्रदेश छोड़कर भाग गए थे। लेकिन, पिछले 10 साल में अपराध फिर से बढ़ गया है।

 

व्यापारी हो या फिर नेता कोई भी सुरक्षित नहीं है। आम आदमी की हालत क्या होती होगी। कांग्रेस की सरकार आते ही सबसे पहले अपराधियों को सलाखों के पीछे डाला जाएगा। उन्होंने कहा कि हरियाणा सबसे असुरक्षित राज्य बन गया है, जिसके चलते प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ी है, क्योंकि कोई भी नया निवेश अपराध के चलते प्रदेश में नहीं आ रहा है। इनेलो और बसपा के बीच में हुए गठबंधन से प्रदेश में कोई असर नहीं पड़ने वाला। हरियाणा में मुख्य मुकाबला भाजपा और कांग्रेस के बीच है। लोग अब समझ चुके हैं कि वोट काटने वाले नेताओं को वोट नहीं देंगे।

 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा लिए गए फैसलों को वापस कर रहे हैं। इससे साबित होता है कि दस साल में केवल जनता का शोषण हुआ है। इसलिए भाजपा को अपने ही बनाए गए नियमों को तोड़ना पड़ रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय