Saturday, April 27, 2024

राहुल गांधी ने समूचे ओबीसी समुदाय का अपमान कियाः स्मृति ईरानी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का अपमान करने की कोशिश में राहुल गांधी ने पूरे ओबीसी समुदाय का अपमान किया है। यह पहली बार नहीं है जब गांधी परिवार ने दलित या पिछड़े समुदाय के लोगों का अपमान किया हो। जब आदिवासी परिवार की महिला राष्ट्रपति बनीं तब भी गांधी परिवार के निर्देश पर एक कांग्रेस सदस्य ने द्रौपदी मुर्मू का अपमान किया।

मंगलवार को सुबह आयोजित प्रेसवार्ता में स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की छवि पर प्रहार करने के लिए उन्होंने देश और विदेश में झूठ बोला। देश की संसद में झूठ बोला। राहुल गांधी के निशाने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हैं और पीएम मोदी के निशाने पर देश का विकास है। अपनी राजनीतिक बौखलाहट में राहुल गांधी का पीएम के प्रति विष देश के प्रति अपमान में बदल चुका है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा था कि पीएम नरेन्द्र मोदी की ताकत उनकी छवि है। राहुल गांधी ने 4 मई 2019 को मैगजीन के इंटरव्यू में प्रण लिया कि वे पीएम की छवि पर तब तक प्रहार करते रहेंगे, जबतक वह नष्ट न हो जाए। स्मृति ईरानी ने कहा कि गांधी परिवार ने सत्ता में रहते हुए पीएम मोदी की छवि खराब करने की पूरी कोशिश की लेकिन वे न जनता का प्रेम पीएम मोदी के लिए कम कर सके और न जनता का साथ।

युवा कांग्रेस अध्यक्ष की टिप्पणी पर स्मृति ईरानी ने कह कि शब्द राहुल गांधी के हैं, संस्कार सोनिया गांधी के हैं, बस जबान युवा कांग्रेस की हैं। कांग्रेस का जो नेता प्रमोशन चाहेगा इस प्रकार की टिप्पणियां करता रहेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय