Wednesday, May 8, 2024

ट्रक ऑपरेटरों की हड़ताल से पंजाब में बढ़ेगा पेट्रोल व डीजल का संकट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

चंडीगढ़। पंजाब में हिट एंड रन कानून के विरोध में सोमवार को शुरू हुई ट्रक ऑपरेटरों हड़ताल का असर मंगलवार को दिखाई देने लगा है। प्रदेश के कई कस्बों में चल रहे पेट्रोल पंपों पर जहां तेल खत्म हो गया है, वहीं शहरी क्षेत्रों में लोग लंबी-लंबी कतारें लगाकर टंकी फुल करवाने में लगे हुए हैं। पंजाब में मंगलवार को भी हड़ताल पूरा दिन चलती है तो आम लोगों को खासी मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। प्रदेश के 50 प्रतिशत पेट्रोल पंपों पर आने वाले एक या दो दिनों के लिए तेल बचेगा। छोटे पेट्रोल पंपों पर तेल खत्म होने लगा है।

पंजाब में इस समय करीब 3600 पेट्रोल पंप हैं। मंगलवार को प्राइवेट ट्रक ऑपरेटरों ने तेल की ढुलाई से इनकार कर दिया। माना जा रहा है कि मंगलवार की हड़ताल के बाद बुधवार को पंजाब की सब्जी मंडियों पर भी व्यापक असर देखने को मिल सकता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पंजाब पेट्रोल पंप एसोसिएशन के प्रवक्ता व मोहाली पेट्रोल पंप एसोसिएशन के प्रधान अश्विंदर मोंगिया ने कहा कि हड़ताल खत्म नहीं होती तो आज के बाद स्थिति गंभीर हो जाएगी। मंगलवार शाम तक करीब 50 फीसदी पेट्रोल पंप ड्राई हो जाएंगे। चालकों की हड़ताल से आज मंडियों में सब्जी नहीं आई। जिसके चलते सप्लाई नहीं हो सकी। प्रदेश के छोटे-छोटे कस्बों में आज सुबह की सब्जी मंडियां नहीं लग पाई हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय