Monday, April 29, 2024

बदायूं में फावड़े से काटकर प्रेमी युगल की हत्या,आरोपित ने आत्मसमपर्ण किया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बदायूं। बिल्सी थाना क्षेत्र के परौली गांव में मंगलवार को एक पिता ने अपनी बेटी और उसके प्रेमी की फावड़े से काटकर निर्मम हत्या कर दी। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित पिता फावड़ा लेकर बिल्सी थाने पहुंचा और आत्मसमपर्ण कर दिया। प्रेमी युगल की हत्या की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर ओपी सिंह ने भी घटनास्थल का निरीक्षण कर पुलिस को सख्ती कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

थाना क्षेत्र के परौली गांव में घटना मंगलवार सुबह साढ़े चार बजे के करीब पिता महेश ने अपनी बेटी नीतू और उसके प्रेमी सचिन की फावड़े से काटकर हत्या कर दी। सचिन के घरवालों ने बताया कि उसका प्रेम प्रसंग गांव के रहने वाले महेश की बेटी नीतू से करीब ढाई साल से चल रहा था। इसकी वजह से नीतू के घरवाले सचिन से नाराज थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नीतू मंगलवार भोर में सचिन से मिलने गई थी। इसी दौरान पिता महेश ने अपने परिवार के लोगों के साथ नीतू और सचिन की फावड़े से काटकर हत्या कर दी। नीतू और सचिन की हत्या करने के बाद आरोपी महेश फावड़ा लेकर थाने पहुंच गया और उसने आत्मसमपर्ण कर आपबीती बतायी।

दोहरे हत्याकांड के बाद थाना पहुंचे महेश की कहानी सुनकर पुलिस के हाथ पांव फूल गए और पुलिस घटनास्थल के लिए दौड़ पड़ी। पुलिस ने दोनों शवों को एक ही जगह से बरामद करके पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मामले में एसएसपी डॉक्टर ओपी सिंह ने बताया प्रेमिका के पिता द्वारा दोनों की हत्या की गई है। दोनों के शव गांव में एक ही जगह मिले हैं। पुलिस आरोपी पिता से पूछताछ कर रही है। घटना में शामिल अन्य आरोपितों के भी जल्द ही जांच पड़ताल कर गिरफ्तारी की जाएगी। युवक सचिन के परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय