Tuesday, April 30, 2024

नोएडा में पीजी संचालक ने की थी आत्महत्या, पार्टनरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-104 स्थित एक पीजी के संचालक द्वारा 12 फरवरी को आत्महत्या करने के मामले में उसके परिजनों ने मृतक के दो पार्टनरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। उनका आरोप है कि उनके उत्पीड़न के चलते उसने आत्महत्या किया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि जगबीर बैसला पुत्र रामचंद्र बैसला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके बेटे दीपक ने 12 फरवरी को सेक्टर-104 स्थित पीजी में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया था। पीड़ित के अनुसार उनका बेटा दीपक, वीरेंद्र सिंह व सचिन कुमार के साथ पार्टनरशिप में पीजी चलता था। पीजी में कुछ घाटा हो गया था। उनका आरोप है कि वीरेंद्र सिंह और सचिन कुमार ने सारा घाटा उसके बेटे के ऊपर डाल दिया तथा कहा कि जो भी घाटा हुआ है वह पैसा तुम दो।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़ित का यह भी आरोप है कि उन्होंने कई बार में उससे लाखों रुपए लिया, लेकिन उससे पैसे के लिए लगातार दबाव बना रहे थे, तथा 10 लाख की मांग कर रहे थे। पीड़ित के अनुसार आरोपियों ने उसके बेटे दीपक को धमकी दी थी कि अगर उन्होंने 10 लाख रुपया नहीं दिया तो वे उसकी हत्या कर देंगे। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित ने आरोप लगाया है कि दोनों के उत्पीड़न से ही उनके बेटे दीपक ने आत्महत्या किया है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय