Saturday, May 18, 2024

आदित्य यादव की लड़कियों के साथ पूल पार्टी करते फ़ोटो वायरल, दी ये सफाई !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बदायूं – समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव के पुत्र और बदायूं से पार्टी प्रत्याशी आदित्य यादव की लड़कियों के साथ पूल पार्टी करते कुछ तस्वीरें वायरल हुयी हैं।
आदित्य ने कहा कि यह तस्वीरें उनके छात्र जीवन की है जिसे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की आईटी सेल द्वारा वायरल किया जा रहा है। उन्होने कहा “ फोटो में मेरे साथ जो लड़कियां दिखाई दे रही हैं उनमें से कुछ मेरी मित्र हैं और कुछ मेरी बहन है। जो मुझे राखी भी बांधती हैं। इस तरह के फोटो वायरल कर भाजपा ने उन लड़कियों की निजता का भी उल्लंघन किया है।”


उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी बहुत अच्छे वोटो से चुनाव जीत रही है जिससे भाजपा के लोगों में खीज उत्पन्न हो गई है और इस खीज का नतीजा है कि इस तरह की हरकतें की जा रही है । उन्होंने आशंका जाहिर करते हुये कहा कि भविष्य में आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस के जरिये उनकी और भी अश्लील वीडियो वायरल की जा सकती है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


इस बारे में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी दुर्विजय सिंह शाक्य ने कहा “ अभी हमने तस्वीरें नहीं देखी हैं लेकिन उनका एक इंटरव्यू देखा था। बस स्वीकार कर रहे हैं कि उनका फोटो है उनकी पर्सनल लाइफ है मैं इन सब पर बस इतना ही कहना चाहूंगा कि उनके पूर्वज मुलायम सिंह यादव ने भी कहा था लड़के हैं गलतियां हो जाती हैं तो अगर उससे भी कुछ ऐसा हो गया है तो उसमें मुझे कुछ नहीं कहना है वह जाने उनका चरित्र जाने उनका काम जाने । ”


उन्होने कहा “ हमने तो कोई आरोप लगाया नहीं है लेकिन मैं इतना जरुर जानता हूं सार्वजनिक जीवन की आचार संहिताएं होती है और चारित्रिक गिरावट सार्वजनिक जीवन नहीं किसी भी जीवन में चारित्रिक गिरावट किसी भी स्तर पर मंजूर नहीं है और यह स्टेटमेंट की यह मेरा व्यक्तिगत जीवन है इसलिए मैं कुछ भी करूंगा मुझे तो नहीं लगता मेरी अपनी अंतरात्मा तो नहीं रहती है कि मैं कुछ भी करूंगा। मेरी व्यक्तिगत लाइफ है यहां मेरी पर्सनल लाइफ नहीं है सार्वजनिक जीवन में हिंदुस्तान में तो सार्वजनिक क्या सभी जीवन में लोग कहते हैं कि भाई जो यहां का कल्चर है जो यहां की संस्कृति है लोग उसी के अनुसार जीना चाहते हैं ।”


सपा प्रत्याशी आदित्य यादव के फोटो वायरल होने के बाद बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी मुस्लिम खान कहा है “ इनके ताऊ मुलायम सिंह यादव ने कहा था कि लड़के हैं लड़कों से गलतियां हो जाती हैं तो आज लड़के से गलती हो गई है कहा कि ऐसे चरित्र के लोगों को मुसलमान अपने घर में हरगिज नहीं घुसने देगा ।”

आदित्य की सफाई भी आ गई है, उनका कहना है कि ‘ये व्यक्तिगत और कॉलेज जीवन की पुरानी तस्वीरें हैं, जिन लोगों ने इसे ट्वीट किया है, वो राजनीति में निम्नस्तर पर जाने की राजनीति है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय