Friday, April 26, 2024

मेरठ में बाइक सवार को पिकअप ने मारी टक्कर, युवक की मौत पिता घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। निर्माणाधीन पौड़ी हाईवे पर पिकअप गाड़ी ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। बाइक पर सवार युवक की मौत हो गई। जबकि उसके पिता गंभीर रूप से घायल हैं उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मवाना में निर्माणाधीन मेरठ-पौड़ी हाईवे पर गांव कौल के पास पिकअप गाड़ी ने बाइक में टक्कर मार दी। बाइक पर सवार महल निवासी युवक की मौत हो गई, जबकि उसके पिता घायल हो गए। घायल को इलाज के लिए मेरठ भेजा गया है। जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। चालक पिकअप मौके पर छोड़कर फरार हो गया। जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

लावड़ क्षेत्र के गांव महल निवासी सचिन सैनी नोएडा के मैक्स अस्पताल में नौकरी करते थे। रविवार को वह पिता के साथ बाइक पर सवार होकर किसी गांव में बहन के लिए रिश्ता देखने जा रहे थे। बाइक सचिन चला रहा था।
देर रात दोनों मेरठ-पौड़ी हाईवे पर गांव कौल के पास पहुंचे तो पिकअप गाड़ी ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे सचिन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसके पिता कुमेश गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायल को इलाज के लिए मेरठ भेज दिया, जबकि सचिन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पिकअप चालक गाड़ी मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। गाड़ी को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

मवाना खुर्द पुलिस चौकी प्रभारी अवधेश ने बताया कि तहरीर आने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। सूचना पर परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। सीएचसी पर सचिन के शव को देख मां बेहोश हो गई। जिन्हें किसी तरह संभाला। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। सचिन चार बहन-भाइयों में सबसे बड़ा था। दो साल पहले ही उसकी शादी हुई थी। उसका एक पुत्र है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय