Thursday, April 25, 2024

मेरठ में लेनदेन के विवाद में मजदूरों ने धारदार हथियान से किया पार्षद के भाई पर हमला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। साहिबाबाद थाना क्षेत्र के झंडापुर में पार्षद के भाई और आवास विकास परिषद के ठेकेदार पर लेन देन के विवाद में तीन मजदूरों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। वह अपने घर के पास दो-तीन लोगों के साथ बैठे थे। लहूलुहान होने पर वह सड़क पर गिर गए। घायल को लोगों ने पुलिस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

वार्ड-41 झंडापुर में पार्षद भूपेंद्र उपाध्याय के भाई धर्मेंद्र उपाध्याय आवास विकास परिषद में ठेकेदार है। देर रात वह घर के बाहर दो-तीन लोगों के साथ बैठे थे। तभी अचानक तीन लोगों ने उनके सिर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। वह लहूलुहान होकर सड़क पर गिर पड़े। अचानक हमला होने से स्थानीय लोगों पर भी होश उड़ गए। हमले के बाद तीनों आरोपी भाग गए। वहीं, लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना देकर घायल को तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया। ठेकेदार के सिर और गर्दन पर धारदार हथियार के हमले से गहरे निशान लग गए। उनको अस्पताल में 18 से ज्यादा टांके लगे हैं। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल को अस्पताल से घर भेज दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटनास्थल पर पहुंची लिंक रोड थाना पुलिस ने जांच शुरू की। एसीपी साहिबाबाद भास्कर वर्मा का कहना है कि ठेकेदार पर हमले के मामले में लेनदेन का विवाद सामने आया है। शुरुआती जांच में घायल ठेकेदार के साथ काम करने वाले तीन मजदूरों द्वारा हमला करने की बात सामने आई है। घायल ने तीन आरोपियों के खिलाफ शिकायत दी है। उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी शिवा को गिरफ्तार कर लिया है जबकि घटनास्थल से भागे दो आरोपियों की तलाश में टीम जगह-जगह दबिश दे रही है। उन्हें भी जल्द पकड़ लिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय