Sunday, September 8, 2024

एशियाई खेल में पदक जीतने वाली खिलाड़ी ने सीएम योगी से मांगी नौकरी

मेरठ। चीन में हुए एशियाई खेलों में कांस्य पदक जीतकर तिरंगा लहराने वाली शॉटपुट खिलाड़ी किरण बालियान ने वीडियो जारी कर सीएम योगी आदित्यनाथ से रोजगार की मांग की है। रानीलक्ष्मी बाई पुरस्कार से सम्मानित खिलाड़ी का कहना है कि छह माह पहले नौकरी के लिए आवेदन किया था, लेकिन अब तक कोई जवाब नहीं मिला। वीडियो में उन्होंने कहा कि वह पांच माह पहले राजस्थान में आईबी की नौकरी भी छोड़ चुकी हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मूलरूप से मुजफ्फरनगर जिले के पुरबालियान निवासी किरण बालियान वर्तमान में मोदीपुरम के एकता नगर में परिवार के साथ रह रही हैं। उनके पिता सतीश गाजियाबाद में हेड कांस्टेबल और मां बॉबी गृहिणी हैं। पिछले वर्ष चीन में हुए एशियाई खेलों में किरण ने देश को शॉटपुट में 72 साल बाद पदक दिलाया। वह पदक जीतने वाली पहली भारतीय खिलाड़ी भी बनीं।

 

 

किरण बालियान ने बताया कि चीन में एशियाई खेलों के समाप्त होने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी खिलाड़ियों को सम्मानित किया था और नौकरी देने का वादा किया था। इसीलिए आईबी की नौकरी छोड़ दी।

 

 

उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश में वह नौकरी करना चाहती हैं, इसके लिए उन्होंने आरटीओ व नायाब तहसीलदार के पद को लेकर आवेदन भी किया। किरण बालियान ने कहा कि नौकरी नहीं होने के कारण वह काफी परेशानियों का सामना कर रही है। उन्होंने मुख्यमंत्री से नौकरी देेने की अपील की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय