Friday, July 5, 2024

नीरज चोपड़ा से पीएम मोदी ने कहा, ‘मुझे तुम्हारी मां के हाथ का चूरमा खाना है’

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओलंपिक जाने वाले भारतीय दल से मुलाकात की। उन्होंने विश्वास जताया कि यह दल देश को गौरवान्वित करेगा और 140 करोड़ लोगों की आकांक्षाओं पर खरा उतरेगा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं, इस दौरान पीएम मोदी ने जेवलिन थ्रो चैंपियन नीरज चोपड़ा से एक खास डिमांड कर दी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पेरिस जाने वाले एथलीटों के साथ बातचीत के दौरान नीरज चोपड़ा के साथ मजाकिया अंदाज में बातचीत की।

 

उन्होंने नीरज को उनकी मां द्वारा बनाया गया ‘चूरमा’ (हरियाणा और राजस्थान का एक लोकप्रिय खाना) लाने की याद दिलाई। पेरिस जाने वाले एथलीटों के साथ बातचीत के दौरान, नीरज ने प्रधानमंत्री का अभिवादन करते हुए कहा, “नमस्कार सर, कैसे हैं?” जिस पर पीएम मोदी ने हंसते हुए जवाब दिया, “मैं वैसा ही हूं”। इसके बाद पीएम मोदी ने मजाक में कहा, “मेरा चूरमा अभी तक नहीं आया है”, जिससे हर कोई हंसने लगा। शरमाते हुए और मुस्कान के साथ नीरज ने जवाब दिया, “इस बार हरियाणा वाला चूरमा खिलाएंगे सर, पिछली बार दिल्ली का चीनी वाला खाया था।”

 

 

प्रधानमंत्री ने घर का बना चूरमा खाने की अपनी इच्छा व्यक्त करते हुए कहा, “मुझे तुम्हारी मां के हाथ का चूरमा खाना है।” इस मजाकिया बातचीत के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने नीरज को पेरिस ओलंपिक के लिए शुभकामनाएं दीं और उनसे फिट रहने और चोट से मुक्त रहने का आग्रह किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय