Thursday, May 9, 2024

वाराणसी में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ पीएम मोदी करेंगे टिफिन मीटिंग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ टिफिन मीटिंग करने वाले हैं। करीब 50,000 बीजेपी कार्यकर्ताओं के कार्यक्रम में शामिल होने की संभावना है।

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 7 जुलाई से अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दो दिवसीय दौरे की शुरुआत हो रही है। इस दौरान पीएम मोदी कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यूपी बीजेपी के संगठन महासचिव धर्मपाल सिंह ने कहा है कि प्रधानमंत्री के भव्य और अभूतपूर्व स्वागत की जिम्मेदारी बीजेपी कार्यकर्ताओं पर है। इसमें कोई कोताही नहीं होनी चाहिए।

इसी बीच जिला प्रशासन ने आदेश जारी किया है कि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में किसी भी इलेक्ट्रॉनिक चैनल की गाड़ियों को जाने की अनुमति नहीं होगी। कार्यक्रम स्थल को ‘नो फ्लाई जोन’ घोषित किया गया है। ड्रोन पर पूरी तरह रोक रहेगी। आदेश की अवहेलना करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

काशी क्षेत्र के बीजेपी अध्यक्ष दिलीप सिंह पटेल ने कहा है कि बीजेपी कार्यकर्ता प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम को सफल बनाने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेंगे।

वाराणसी मेयर अशोक तिवारी के मुताबिक कार्यक्रम को देखते हुए साफ-सफाई जोरशोर से की जा रही है। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के लिए संपूर्ण काशी में स्पेशल सफाई कैंपेन भी चलाया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय