Tuesday, May 21, 2024

भाजपा संसदीय दल की बैठक आज, पीएम मोदी करेंगे संबोधित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। भाजपा संसदीय दल की बैठक मंगलवार को सुबह संसद भवन परिसर में होने जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बैठक में मौजूद पार्टी के दोनों सदनों के सांसदों को संबोधित करेंगे।

संसद की सुरक्षा में चूक और विपक्षी दलों के सांसदों के निलंबन को लेकर सरकार और विपक्ष में जारी तकरार के बीच मंगलवार को भाजपा संसदीय दल की बैठक होने जा रही है। मंगलवार को दोनों सदनों की कार्यवाही शुरू होने से पहले संसद भवन परिसर में सुबह 9:30 बजे भाजपा संसदीय दल की बैठक होगी, इसमें पार्टी के लोक सभा और राज्य सभा, दोनों सदनों के सांसद शामिल होंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को सुबह होने वाली पार्टी के संसदीय दल की बैठक को संबोधित कर सकते हैं और यह माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संबोधन के दौरान संसद में विपक्षी दलों के हंगामे और विपक्षी गठबंधन की बैठक को लेकर रणनीति के बारे में पार्टी सांसदों को टिप्स दे सकते हैं।

संसद सत्र के दौरान सत्र की रणनीति को लेकर विचार-विमर्श करने के लिए भाजपा अपने संसदीय दल की बैठक बुलाती रहती है ,जो सत्र के दौरान आमतौर पर मंगलवार को बुलाया जाता है ,लेकिन चूंकि यह वर्तमान लोक सभा के आखिरी पूर्ण सत्र के आखिरी सप्ताह की आखिरी संसदीय दल की बैठक है, इसलिए इस बैठक में प्रधानमंत्री मोदी लोक सभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भी अहम निर्देश पार्टी सांसदों को दे सकते हैं।

संसद का वर्तमान शीतकालीन सत्र, 4 दिसंबर से शुरू हुआ था और इसके 22 दिसंबर तक चलने की संभावना है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय