Friday, April 26, 2024

पीएम मोदी 12 मार्च को रोड शो करेंगे, कर्नाटक में आईआईटी का उद्घाटन करेंगे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बेंगलुरू। बीजेपी दक्षिण कर्नाटक में वोट बैंक को मजबूत करने के लिए मांड्या में 12 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दो किलोमीटर लंबा रोड शो आयोजित करने जा रही है। इस मौके पर विभिन्न कलाकार समूहों द्वारा प्रस्तुतियां भी दी जाएंगी। बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेस-वे को लोगों को समर्पित करने के बाद आयोजित जनसभा में भी पार्टी 1.5 लाख लोगों को शामिल करने की योजना बना रही है। रोड शो मांड्या के आईबी सर्कल से नंदा सर्कल तक आयोजित किया जाएगा और इस कार्यक्रम में लगभग 30,000 से 40,000 लोगों के शामिल होने की उम्मीद है।

मैसूरु-कोडागु के सांसद प्रताप सिम्हा ने शुक्रवार को कहा कि मोदी लोगों से मिलेंगे और 500 सांस्कृतिक टीमों की प्रस्तुतियां देखेंगे। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा कि प्रधानमंत्री उसी दिन धारवाड़ भी जाएंगे और आईआईटी, जल जीवन मिशन और जयदेव अस्पताल का उद्घाटन करेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बोम्मई ने शुक्रवार को हुबली में मीडिया से कहा कि मोदी जब भी राज्य का दौरा करते हैं, तो वह बहुत जरूरी बुनियादी ढांचा परियोजनाओं के लिए धन जारी करते रहे हैं, जिससे लोगों के लिए कई परियोजनाएं तैयार हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में, मोदी ने राज्य और अंतर-राज्यीय बुनियादी ढांचे की सुविधाओं में बड़ा योगदान दिया है और राष्ट्रीय राजमार्गों, रेलवे, बंदरगाहों और अन्य संस्थानों के लिए अधिकतम धन जारी किया है, जो लोगों को समर्पित किया गया है।

उन्होंने कहा कि यह पिछले पांच वर्षों में केंद्र सरकार से राज्य को मिले समर्थन के कारण संभव हुआ है। मुख्यमंत्री ने कहा कि आईआईटी-धारवाड़, जो एक प्रतिष्ठित संस्थान है, इसके लिए चरणबद्ध तरीके से फंड जारी किया गया है और इसे देश का सर्वश्रेष्ठ संस्थान बनाने की योजना बनाई जा रही है। धारवाड़ देवी सरस्वती की नगरी है और आईआईटी की स्थापना जरुरी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय