Sunday, May 19, 2024

दलित युवक को गांव में घुसने की बात पर बुरी तरह पीटा, दस घंटे तक बंधक बनाकर रखा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जोधपुर। जैसलमेर से अपने रिश्तेदार से मिलने जोधपुर आए एक दलित युवक को झंवर थाना क्षेत्र में दो युवकों ने गांव में घुसने की बात को लेकर दस घंटे तक बंधक बनाए रखा। उसे सूने स्थान पर ले जाकर बुरी तरह पीटा गया। उसका मोबाइल और 3 हजार रुपये भी लूट लिए गए।

पीडि़त ने इस बारे में झंवर थाने में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की और एक आरोपित को पकड़ लिया। उसके दूसरे साथी की तलाश की जा रही है। जांच एसीपी बोरानाडा जेपी अटल की तरफ से की जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थानाधिकारी परमेश्वरी ने बताया कि जैसलमेर के फलसूंड के रहने वाले एक युवक की तरफ से केस दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि वह दो अप्रैल की रात को वह बंबोर बस स्टेण्ड पर बस के लिए खड़ा था। मगर बाद मेें वह पैदल ही अपने किसी रिश्तेदार से मिलने के लिए निकल पड़ा। बंबोर दर्जियान के पास में एक सूने स्थान पर बाइक लिए दो युवक खड़े थे।

जिन्होंने उससे नाम पता पूछा। नाम पता बताए जाने पर युवकों ने उसे जातिसूचक शब्दों से अपमानित किए जाने के साथ गांव में बगैर पूछे आने की हिम्मत कैसे हुई कहते हुए मारपीट की। परिवादी को दोनों युवक नजदीक के एक तालाब पर लेकर गए जहां बैल्ट से बुरी तरह पीटा गया। युवक एक दूसरे को अर्जुन और मुकेश नाम से संबोधित कर रहे थे।

पीडि़त ने रिपोर्ट में बताया कि उसे आरोपित युवक बाद में अपनी गाड़ी पर डालकर बंबोर स्थित आंगनवाड़ी केंद्र के बरामदें में बिठाकर पीटा और फिर गाड़ी में डालकर बालेसर रोड पर सूनी जगह पर छोड़ दिया। इस बीच में आरोपितों ने उसका मोबाइल और तीन हजार रुपये लूटने के साथ मोबाइल में लगी दो सिमों को भी अपने दांतों से तोडक़र फेंक दिया। थानाधिकारी परमेश्वरी ने बताया कि मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश आरंभ की गई। इस पर पुलिस ने अब एक आरोपित बंबोर निवासी अर्जुन जाट को गिरफ्तार किया है। उसके दूसरे साथी मुकेश की तलाश की जा रही है। मामलें में अग्रिम अनुसंधान एसीपी बोरानाडा जेपी अटल की तरफ से किया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय