Thursday, April 11, 2024

देवरिया में अनुबंधित बस धू-धू कर जली, फायर कर्मियों ने आग पर पाया काबू

देवरिया। देवरिया जिला के रोडवेज परिसर में खड़ी एक अनुबंधित बस सोमवार की देर रात को धू-धू कर जलने लगी। आग की लपट देख रोडवेज के कर्मचारी भाग कर मौके पहुंचे,उन्होंने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

देवरिया डिपो में 70 निगम की और 128 अनुबंधित की बसें चलती हैं। होली को देखते हुए चालक व परिचालक सोमवार की देर शाम बसों को लाकर रोडवेज परिसर में खड़ा कर दिए और अपने-अपने घर चले गए। एक अनुबंधित बस परिसर में ट्रांसफार्मर के समीप खड़ी थी। रात में लगभग 11 बजे के करीब बिजली के तार में विद्युत चार्ट सर्किट हुआ। जिससे चिंगारी रोडवेज की अनुबंधित बस के ऊपर गिर गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

जिससे आग बस में पकड़ लिया। देखते ही देखते रोडवेज की बस धू-धू कर जलने लगी। आग की लपटें देख रोडवेज के चौकीदार समेत अन्य कर्मचारी भाग कर मौके पहुंचे। वहीं आसपास खड़ी बसों को कुछ चालक लेकर इधर-उधर भागने लगे।रोडवेज में अफरा तफरी मच गया। इसी बीच कर्मचारियों ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद देर रात आग पर काबू पाया, इसके बाद रोडवेज के कर्मचारियों ने राहत की सांस ली।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
45,451SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय