Saturday, April 27, 2024

कैराना लोकसभा सीट से इकरा हसन ने किया नामांकन, किया जीत का दावा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। सपा की कैराना लोकसभा सीट से प्रत्याशी इकरा हसन ने आज कलेक्ट्रेट पहुंच कर अपना नामांकन दाखिल किया। उन्होंने कहा कि कम उम्र में पार्टी द्वारा उन पर जो विश्वास किया गया है वह उस पर खरा उतरेंगी और बुनियादी समस्याओं का समाधान करने का प्रयास करेंगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आज कलेक्ट्रेट परिसर में काफी सुरक्षा व्यवस्था के बीच समाजवादी पार्टी की कैराना लोकसभा सीट से उम्मीदवार इकरा हसन ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। नामांकन के समय पुलिस ने लाल टोपी पहने हुए लोगों को अंदर जाने से रोक दिया। प्रशासन का कहना था कि किसी भी पार्टी का कोई प्रतीक चिन्ह अंदर नहीं जाएगा। इस दौरान इकरा हसन ने कहा कि सरकार जनता को केवल मुफ्त के राशन के बदले निकम्मा बनाना चाहती है, जिससे हमारे देश की जीडीपी और विकास दर काफी गिर जाएगी। उन्होंने कहा कि जो 400 पार का नारा बीजेपी लग रही है, उसका मकसद संविधान के साथ में छेड़छाड़ करने का है, जिसका पहले भी प्रयास किया गया है। उन्होंने कहा कि वह जनता की बुनियादी समस्याओं को लेकर चुनाव लड़ रही है।

 

इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ जो झोक हुई। पुलिस ने पार्टी प्रत्याशी के साथ अंदर जा रहे लाल टोपी पहने हुए कार्य कर्ताओं को रोक लिया लाल टोपी पहनकर कुछ कार्यकर्ता पार्टी प्रत्याशी इकराहसन के साथ अंदर कलेक्ट्रेट में दाखिल होना चाहते थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक दिया। प्रशासन का कहना था कि नामांकन के दौरान पार्टी का कोई भी प्रतीक चिन्ह अंदर नहीं जाएगा, इस पर पार्टी के नेता सुधीर पंवार का कहना है कि वह इसकी चुनाव आयोग से शिकायत करेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय