Sunday, September 29, 2024

बुलंदशहर में 25 को पीएम मोदी की होगी जनसभा, नोएडा में यातायात डायवर्जन

नोएडा। जनपद बुलंदशहर में 25 जनवरी को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा एक कार्यक्रम में भाग लेने के संभावित कार्यक्रम के मद्देनजर नोएडा पुलिस ने यातायात डायवर्जन करने का निर्णय लिया है।
पुलिस उपायुक्त यातायात अनिल कुमार यादव ने बताया कि चिल्ला रेड लाइट से एक्सप्रेस-वे होकर ग्रेटर नोएडा की ओर जाने वाले यातायात को सेक्टर-14ए फ्लाईओवर से गोलचक्कर चौक सेक्टर-15 की ओर डायवर्ट किया जायेगा। यह यातायात डीएससी मार्ग होकर गन्तव्य की ओर जा सकेगा। उन्होंने बताया कि डीएनडी से एक्सप्रेस-वे होकर ग्रेटर नोएडा की ओर जाने वाले यातायात को रजनीगंधा चौक सेक्टर-16 की ओर डायवर्ट किया जायेगा। यह यातायात एमपी-01 मार्ग व डीएससी मार्ग होकर गन्तव्य की ओर जा सकेगा।
कालिन्दी बॉर्डर से एक्सप्रेस-वे होकर ग्रेटर नोएडा की ओर जाने वाले यातायात को महामाया फ्लाई ओवर से सेक्टर-37 की ओर डायवर्ट किया जायेगा। यह यातायात एमपी-03 मार्ग व डीएससी मार्ग होकर गन्तव्य की ओर जा सकेगा। सेक्टर 37 से एक्सप्रेस-वे होकर ग्रेटर नोएडा की ओर जाने वाले यातायात को सेक्टर-44 गोलचक्कर से डबल सर्विस रोड पर डायवर्ट किया जायेगा। यह यातायात डबल सर्विस रोड होकर डीएससी मार्ग से अपने गन्तव्य को जा सकेगा। जीरो प्वाईंट से यमुना एक्सप्रेस-वे होकर जाने वाले यातायात को परी चौक की ओर डायवर्ट किया जायेगा। यह यातायात कस्बा कासना, सिरसा, इस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे होकर गन्तव्य को जा सकेगा।
उन्होंने बताया कि आगरा से नोएडा की ओर से आने वाला यातायात जेवर टोल से आगे कस्बा जेवर की ओर उतरकर साबौता अण्डरपास से खुर्जा बाईपास से जहांगीरपुर होकर गन्तव्य की ओर जा सकेगा। परी चौक से नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे होकर नोएडा की ओर जाने वाले यातायात को परी चौक से सूजपुर की ओर डायवर्ट किया जायेगा। यह यातायात सूरजपुर से ग्रेटर नोएडा वेस्ट होकर गन्तव्य को जा सकेगा। आगरा से नोएडा की ओर से आने वाला यातायात हिन्डन कट से सेक्टर-151 की ओर डबल सर्विस रोड होकर गन्तव्य की ओर जा सकेगा। ग्रेटर नोएडा से नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे होकर नोएडा की ओर जाने वाले यातायात को चरखा गोलचक्कर से सेक्टर-94 की ओर डायवर्ट किया जायेगा। यह यातायात महामाया फ्लाई ओवर से सेक्टर-37 होकर गन्तव्य को जा सकेगा।
डीसीपी ने बताया कि कालिन्दी बॉर्डर से दलित प्रेरणा स्थल पार्किंग तिराहा से डीएनडी दिल्ली की ओर जाने वाले यातायात को महामाया फ्लाई ओवर से सेक्टर-37 की ओर डायवर्ट किया जायेगा। यह यातायात सेक्टर-37 से डीएससी मार्ग, एमपी-03 मार्ग होकर गन्तव्य को जा सकेगा। जीआईपी की ओर से फिल्मसिटी फ्लाई ओवर होकर डीएनडी की ओर जाने वाला यातायात फिल्मसिटी फ्लाई ओवर के नीचे यू-टर्न से डायवर्ट किया जायेगा। यह यातायात डीएससी मार्ग व एलीवेटेड मार्ग से गन्तव्य की ओर जा सकेगा। रजनीगंधा की ओर से डीएनडी फ्लाई ओवर होकर दिल्ली की ओर जाने वाला यातायात रजनीगंधा चौक से डायवर्ट किया जायेगा।
यह यातायात डीएससी मार्ग होकर न्यू अशोक नगर बॉर्डर से गन्तव्य की ओर जा सकेगा। गोलचक्कर चौक सेक्टर-15 की ओर से सेक्टर-14ए फ्लाई ओवर होकर दिल्ली की ओर जाने वाला यातायात गोलचक्कर चौक से डायवर्ट किया जायेगा। यह यातायात डीएससी मार्ग होकर न्यू अशोक नगर बॉर्डर से गन्तव्य की ओर जा सकेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय