Saturday, June 15, 2024

मुज़फ्फरनगर में भाजपा नेताओं ने थाने में किया धरना-प्रदर्शन, सीओ- कोतवाल पर भाजपाईयों के फोन भी न उठाने का आरोप

खतौली। बोया पेड़ बबूल का तो फूल कहां से होय। कुछ ऐसा ही मामला कोतवाली पुलिस के साथ कस्बे के मोहल्ला काजय़िान स्थित एक दुकान को लेकर चल रहे विवाद के तूल पकडऩे से हो गया है।

शुक्रवार को भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष राजू अहलावत के नेतृत्व में भाजपाइयों ने कोतवाली में धरना देकर पुलिस पर भाजपा नेता प्रॉपर्टी डीलर बंधुओं के फेवर में मुकदमा दर्ज किए जाने के दबाव बनाया। कई घंटे की मशक्कत के बाद भाजपाइयों को इसमें कामयाबी भी मिल गई। दूसरी ओर चर्चा है कि दुकान के विवाद में धरना दिए जाने के दौरान भाजपा नेता राजू अहलावत ने सत्ता में होने के बावजूद पुलिस के साथ ही पार्टी के पूर्व सांसद और विधायक पर भी कार्यकर्ताओं की अनदेखी करने का आरोप लगाया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल मोहल्ला काजिय़ान में किराए की दुकान को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि भाजपा नेताओं को थाने में धरना देना पड़ गया। बीते शनिवार को काशिफ पुत्र फिरोजुद्दीन निवासी मोहल्ला सर्राफान की किराए की दुकान का लेंटर बिस्मार कराने के साथ ही शटर उखाड़कर सारा सामान खुर्द बुर्द कर दिया गया था। काशिफ ने प्रॉपर्टी डीलर भाजपा नेता भाइयों अमित ठाकुर और विनीत ठाकुर के अलावा सात आठ अज्ञात के विरुद्ध थाने में तहरीर देकर कार्यवाही किए जाने की मांग की थी।

पुलिस से न्याय ना मिलता देख बीते शनिवार को काशिफ क्षतिग्रस्त दुकान की मरम्मत करा रहा था। इस दौरान भाजपा किसान मोर्चा के जिला महामंत्री विनीत ठाकुर और उसके भाई अमित ठाकुर अपने साथियों के साथ किराए की दुकान पर हो रहे निर्माण को रोकने के लिए पहुंच गए थे। दोनों पक्षों में हुई कहासुनी के बाद मामला मारपीट में बदल गया था, जिसमें दोनों पक्षों से दो लोगों को गंभीर चोट आई थी।

किराएदार काशिफ का कहना है कि भाजपा नेता अमित और विनीत दबंगई के बल पर दुकान खाली कराना चाहते है। गुरुवार को पुलिस ने किराएदार पक्ष के तीन लोगों का शांतिभंग में चालान कर दिया था। किराएदार ने पुलिस पर पक्षीय कार्यवाही करने का आरोप लगाया था।

शुक्रवार को भाजपा नेता राजू अहलावत के नेतृत्व में भाजपाइयों ने कोतवाली का घेराव करके पुलिस पर किराएदार पक्ष से साज खाकर हल्की कार्यवाही करने का आरोप लगाया। धरने के दौरान भाजपा नेता राजू अहलावत ने पुलिस पर भाजपाइयों की अनदेखी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि सीओ और कोतवाल पार्टी कार्यकर्ताओं का फोन नहीं उठाते। उनके नेतृत्व में तमाम कार्यकर्ताओं ने थाने में दरी बिछाकर धरना प्रदर्शन करते हुए पुलिस पर आरोप लगाया।

वहीं पीडि़त पक्ष काशिफ ने देर शाम प्रेस वार्ता करके आर्थिक उत्पीडऩ के साथ मारपीट का आरोप लगाते हुए अपने घायल भाई राशिद का मेडिकल कराने की बात कही है। दुकान खाली कराने को लेकर पिछले पांच दिनों से गहमा-गहमी बनी हुई है। पीडि़त पक्ष का आरोप है  उनके पक्ष के राशिद की हालत खराब है। सरकारी मेडिकल न कराकर खाली दवाई दिलाकर उसे थाने लाकर बैठा दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय