Saturday, April 27, 2024

‘मन की बात’ कार्यक्रम आज, सुबह 11 बजे देश को संबोधित करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज ‘मन की बात’ रेडियो कार्यक्रम के माध्यम से लोगों से बात करेंगे। इस कार्यक्रम का प्रसारण सुबह 11 बजे से होगा। आज ‘मन की बात’ कार्यक्रम की यह 109वीं कड़ी है। यह इसलिए खास है, क्योंकि यह साल का पहला कार्यक्रम है। इसे आकाशवाणी सहित अन्य मंचों पर भी सुना जा सकता है।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपने एक्स हैंडल पर प्रधानमंत्री मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम की संक्षिप्त सचित्र सूचना साझा की है। इसमें कहा गया है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज इस कार्यक्रम को बूथ कार्यकर्ताओं के साथ सुनेंगे। नड्डा सेवा नगर स्थित आर्य समाज मंदिर पहुंचेंगे। वह सुबह 11 बजे बूथ नंबर 64 के कार्यकर्ताओं के साथ मंदिर में प्रधानमंत्री के संबोधन को सुनेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उल्लेखनीय है कि पिछले साल 30 अप्रैल को ‘मन की बात’ कार्यक्रम के 100 एपिसोड पूरे हुए थे। इस ऐतिहासिक क्षण को यादगार बनाने के लिए देशभर में इसकी लाइव स्क्रीनिंग की गई। न्यूयॉर्क स्थित संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय में भी ‘मन की बात’ के इस कार्यक्रम कासीधा प्रसारण किया गया। दिल्ली में 6530 स्थानों पर कार्यक्रम को लाइव सुना और देखा गया।

‘मन की बात’ कार्यक्रम 22 भारतीय भाषाओं और 29 बोलियों के अलावा फ्रेंच, चीनी, इंडोनेशियाई, तिब्बती, बर्मी, बलूची, अरबी, पश्तू, फारसी सहित 11 विदेशी भाषाओं में प्रसारित किया जाता है। यह कार्यक्रम आकाशवाणी के 500 से अधिक केंद्रों से प्रसारित होता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय