Saturday, April 27, 2024

दुजाना गिरोह के सदस्य की 1 करोड़ की संपत्ति कुर्क, गैंगस्टर राजू पंडित के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के धूम मानिकपुर में कुख्यात बदमाश अनिल दुजाना के गिरोह के सक्रिय सदस्य के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की है। गैंगस्टर राजू पंडित के करीब एक करोड़ के वेयरहाउस को कुर्क कर लिया और वेयरहाउस पर नोटिस लगाकर पुलिस के द्वारा मुनादी कर यह कार्रवाई की गई है।

कुख्यात बदमाशों के खिलाफ गौतमबुद्ध नगर में पुलिस का अभियान लगातार जारी है। बदमाश अनिल दुजाना के एनकाउंटर के बाद से लगातार उसके गिरोह के सदस्यों के खिलाफ पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है और उनके द्वारा अर्जित की गई अवैध संपत्ति को पुलिस के द्वारा कुर्क किया जा रहा है। इसी कड़ी में पुलिस आयुक्त न्यायालय गौतमबुद्धनगर द्वारा 14 (1) गैंगस्टर एक्ट की कार्यवाही के अंतर्गत थाना बिसरख पुलिस द्वारा गैंगस्टर राजू पंडित उर्फ राजेंद्र पुत्र तेजप्रकाश निवासी धूम मानिकपुर की अचल संपत्ति क्षेत्रफल 0.3130 हेक्टेयर पर निर्मित वेयरहाउस का अधिग्रहण किया गया। इस वेयरहाउस की अनुमानित कीमत 1 करोड़ 4 लाख 56 हजार 220 रुपये बताई जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इससे पहले भी अनिल दुजाना गिरोह के सदस्यों के 6 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति को पुलिस द्वारा अधिग्रहण किया जा चुका है। बिसरख पुलिस धूम मानिकपुर में पहुंची और लाउड स्पीकर से मुनादी करते हुए उसके वेयरहाउस पर नोटिस चस्पा किया और उसे अधिग्रहण कर लिया।

बिसरख थाना प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि पुलिस न्यायालय के आदेश के बाद गैंगस्टर के खिलाफ कार्रवाई की गई। इस दौरान राजू पंडित के करीब एक करोड़ रुपये के वेयरहाउस को अधिग्रहण किया गया है। पुलिस के द्वारा लगातार बदमाशों के खिलाफ अभियान जारी है और उनकी अवैध रूप से अर्जित की गई संपत्ति को कुर्क किया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय