Sunday, April 28, 2024

शामली में मत पेटियों की सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरह से सतर्क

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जिले में प्रथम चरण के निकाय चुनाव के समाप्त होने के बाद मत पेटियों की सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरह से सतर्क है।

शनिवार को डीएम एसपी ने शामली के नवीन मंडी में बनाए गए स्ट्रांग रूम का निरीक्षण किया। उन्होने सुरक्षा व्यवस्था का जायता लेते हुए स्ट्रांग रूम के 500 मीटर के दायरे में बाहरी लोगों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगाया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गत 4 मई को निकाय चुनाव के मतदान के बाद शामली में तीन स्थानों पर स्ट्रांग रूम बनाया है। शामली में भैंसवाल रोड स्थित नवीन मंडी, कैराना में पब्लिक इंटर कालेज और झिंझाना में राष्ट्रीय शिक्षा सदन इंटर कालेज में स्ट्रांग रूम बनाए गए है, जहां पर मतपेटियों को कडी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सीसीटीवी कैमरों की निगरानी में रखा गया है।

शनिवार को जिलाधिकारी रविन्द्र सिंह, एसपी अभिषेक शामली के नवीन मंडी स्थित स्ट्रंाग रूम पर पहुंचे, जहां उन्होने मत पेटियों की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। उन्होने मौजूद पुलिस कर्मियों को शक्ति से निगरानी रखने के निर्देश दिये। उन्होने कहा कि 13 मई को मतगणना होगी। इससे पहले स्ट्रांग रूम की सुरक्षा सख्ती के साथ रखी जाये।

स्ट्रांग रूम के आसपास बाहरी व्यक्तियों का प्रवेश बंद रहेगा। इस अवसर पर एएसपी ओपी सिंह, सीओ बिजेन्द्र भडाना आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय