Sunday, October 6, 2024

कांग्रेस को आतंकवाद से जोड़ने पर पीएम मोदी के खिलाफ शिकायत दर्ज

बेंगलुरू। कांग्रेस ने पार्टी (कांग्रेस) को आतंकवाद से जोड़ने वाले बयान को लेकर शनिवार को बेंगलुरू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पूर्व लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिनेश गुंडू राव के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने बेंगलुरु के हाई ग्राउंड्स पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई और जांच की मांग की।

कांग्रेस नेताओं ने दावा किया कि पीएम मोदी ने कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान सार्वजनिक रैली में कहा कि कांग्रेस पार्टी आतंकवाद का समर्थन कर रही है और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शिकायत दर्ज कराने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए दिनेश गुंडू राव ने आरोप लगाया, देश के किसी भी प्रधानमंत्री ने ऐसा भाषण नहीं दिया है। पीएम मोदी के भाषण का मकसद सांप्रदायिक भावनाओं को भड़काना है। उन्होंने ओछी भाषा का प्रयोग किया है।

उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी ने झूठा दावा किया कि कांग्रेस पार्टी आतंकवाद से जुड़ी हुई है। यह जनप्रतिनिधित्व अधिनियम का उल्लंघन है। दिनेश गुंडू राव ने कहा, चुनाव आयोग को भी उनके भाषण के लिए उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू करनी चाहिए। अगर पीएम मोदी के पास दस्तावेज और दम है, तो कांग्रेस पार्टी के आतंकवाद से संबंध साबित करें। अन्यथा पीएम मोदी को माफी मांगनी होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय