Monday, May 20, 2024

सहारनपुर में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक गौतस्कर को किया गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर। सहारनपुर जनपद की कोतवाली मिर्जापुर पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक गौतस्कर को गिरफ्तार किया है जबकि उसका एक साथी मौक़े से फरार हो गया।पुलिस ने पकड़े गए गौतस्कर के पास से एक तमंचा, तीन जिंदा कारतूस, एक खोखा कारतूस, बिना नंबर की मोटर साइकिल एवं गौकशी के उपकरण बरामद किए है। पुलिस ने पकड़े गए गौतस्कर को इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया है।
कोतवाली मिर्ज़ापुर प्रभारी निरीक्षक राजेंद्र प्रसाद वशिष्ठ ने बताया की पुलिस टीम रात्रि के समय पुलिस पेलो मार्ग पर राजवाहे की पुलिया पर चैकिंग कर रही थी तभी कासमपुर पुलिया की तरफ से बिना नम्बर प्लेट की एक मोटर साइकिल पर दो व्यक्ति आते दिखाई दिए जिन्हें पुलिस ने रुकने का इशारा किया। पुलिस को देखकर वह भागने लगे तभी दूसरी तरफ से पुलिस ने उन्हें घेर लिया दोनों तरफ से बदमाशों ने अपने आपको घिरता देख पुलिस पर फायरिंग कर दी।
जवाबी कार्यवाही मे पुलिस की गोली लगने से उस्मान उर्फ़ भोला पुत्र अकबर निवासी महमूद माजरा कस्बा रायपुर थाना मिर्ज़ापुर घायल हो गया। जिसे इलाज हेतु अस्पताल मे भर्ती कराया गया। जबकि उसका दूसरा साथी मौक़े से फरार होने मे कामयाब हो गया। पुलिस ने पकड़े गए गौतस्कर के कब्ज़े से एक तमँचा 315 बोर तीन ज़िंदा कारतूस 315 बोर एक बिना नंबर प्लेट की मोटर साईकिल तथा गौकशी के उपकरण बरामद किए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय