Sunday, May 19, 2024

सहारनपुर में श्रद्धालुओं की बस हाईवे पर ट्रक से टकराई, एक साल की बच्ची समेत तीन श्रद्धालुओं की हुई मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। शारदानगर से तीर्थ यात्रा पर श्री रामेश्वरम गए श्रद्धालुओं की बस रामेश्वरम और कन्याकुमारी के बीच हाईवे पर ट्रक से टकरा गई। हादसे में सहारनपुर निवासी एक साल बच्ची और उसकी बुआ समेत तीन श्रद्धालुओं की मौत हो गई, जबकि 20 से अधिक श्रद्धालु घायल हुए। जो सहारनपुर के अलग-अलग स्थानों के रहने वाले हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार

थाना कुतुबशेर के मोहल्ला शारदानगर निवासी पंडित पंकज शर्मा (27) उनकी पत्नी चंचल (28), एक साल की बेटी शिरी, बहन सुमन (42) पत्नी अमित, मां गीता (29), पार्वती (40) पत्नी अमरनाथ सहित 30 से अधिक श्रद्धालु 25 दिसंबर को श्री रामेश्वरम दर्शन करने ट्रेन से गए थे। श्री रामेश्वरम में दर्शन कर श्रद्धालु बस से कन्याकुमारी जा रहे थे।
बीती रात ढाई बजे श्री रामेश्वरम और कन्याकुमारी के बीच हाईवे पर श्रद्धालुओं की बस की ट्रक से सीधी भिड़ंत हो गई। हादसे में शिरी, उसकी बुआ सुमन और पार्वती की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गीता, चंचल सहित 20 से अधिक श्रद्धालु घायल हुए। पंडित पंकज शर्मा ने फोन पर हादसे की जानकारी अपने चचेरे भाई राकेश शर्मा को दी। पता लगने पर मृतकों के घर पर लोगों की भीड़ लग गई। उन्होंने फोन पर बताया कि दर्शन के लिए सरसावा, शारदानगर एवं मानकमऊ निवासी 30 से 35 श्रद्धालु गए थे। किसी के हाथ की हड्डी टूटी है तो किसी सिर में चोट आई है, जिनका उपचार वहीं के स्थानीय अस्पतालों में चल रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय