Wednesday, May 8, 2024

बागपत में पुलिस ने बीजेपी एजेंट को किया बंद, रालोद नेता ने पुलिस पर आरोप लगाकर काटा हंगामा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बागपत -जनपद में पुलिस द्वारा फर्जी मतदान के आरोप में एक बीजेपी एजेंट को बंद कर देने को लेकर हंगामा हो गया, रालोद नेताओं ने पुलिस पर विपक्षी प्रत्याशी के पक्ष में काम करने को लेकर आरोप लगाए।  मवीकलां गांव में तो मतदान केंद्र के बाहर रालोद के राष्ट्रीय सचिव और पुलिसकर्मी आपस में भिड़ भी गए। वहां काफी देर तक हंगामा होता रहा, जिसके बाद ग्रामीणों ने किसी तरह मामला शांत कराया। उधर, रालोद के राष्ट्रीय सचिव ने वीडियो जारी कर इस प्रकरण में पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए है ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल मवीकलां गांव में फर्जी वोट डलवाने की सूचना पर पुलिस मतदान केंद्र पहुंची और वहां  एक बुजुर्ग बूथ एजेंट को फर्जी मतदान कराने के आरोप में हिरासत में ले लिया। जिसका पता चलने पर रालोद के राष्ट्रीय सचिव व पूर्व मंत्री डॉ. कुलदीप उज्ज्वल भी वहां पहुंच गए।

बताया जाता है कि बूथ एजेंट को छोड़ने को लेकर रालोद नेता डॉक्टर कुलदीप की पुलिसकर्मियों के साथ नोकझोंक होने लगी जिसकी सूचना मिलने पर थाना प्रभारी साक्षी सिंह भी मौके पर पहुंचीं। रालोद नेता ने पुलिसकर्मियों पर एक प्रत्याशी का पक्ष लेने का आरोप लगाया। जिसके बाद वहां हंगामा बढ़ गया और वोट डालने आए ग्रामीण भी इकट्ठा हो गए। जहां हंगामा बढ़ने पर कुछ ग्रामीणों ने किसी तरह मामला शांत कराया।

बाद में रालोद के राष्ट्रीय सचिव डॉ. कुलदीप उज्ज्वल ने वीडियो जारी कर कहा कि गांव में शांतिपूर्ण मतदान चल रहा था, तभी कुछ पुलिसकर्मियों ने मतदान प्रभावित करने का प्रयास किया और एक भाजपा कार्यकर्ता को हिरासत में ले लिया। बुजुर्ग भाजपा कार्यकर्ता को गलत तरीके से हिरासत में लेने का विरोध किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय