Tuesday, May 7, 2024

मुज़फ्फरनगर मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस की छात्रा का शव रेलवे ट्रैक पर मिला, मुकदमा दर्ज, साथी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मंसूरपुर। एमबीबीएस की छात्रा का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। छात्रा अपने मेडिकल कॉलेज बेगराजपुर में हॉस्टल के रूम से गायब थी। हॉस्टल स्टाफ द्वारा पुलिस को सूचना देने पर पुलिस ने छात्रा का शव देर शाम रेलवे ट्रैक से बरामद कर छात्रा के परिजनों को सूचना दी । परिजनों ने छात्रा की हत्या करने का आरोप लगाकर एक मेडिकल के छात्र के खिलाफ थाने में तहरीर दी। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर उक्त छात्र को गिरफ्तार कर पूरे मामले की जानकारी जुटाने में जुट गई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जनपद औरैया की टीचर्स कॉलोनी निवासी कृतिका चौहान पुत्री राहुल चौहान पिछले करीब 6 माह से बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस प्रथम वर्ष की छात्रा थी। वह कॉलेज के हॉस्टल में ही रहती थी। गुरुवार शाम वह हॉस्टल से बाहर घूमने के लिए चली गई थी। देर शाम को जब हॉस्टल स्टाफ ने काउंटिंग की, तो उसमें से एक छात्रा नदारद मिली। हॉस्टल स्टाफ ने काफी देर तक छात्रा को इधर-उधर ढूंढा, मगर वह नहीं मिली, तो थाना पुलिस को छात्रा की बाबत सूचना दी गई।

पुलिस को हाईवे पर धोला पुल के समीप रेलवे ट्रैक पर छात्रा का शव पड़ा मिला। एमबीबीएस छात्रा का शव रेलवे ट्रैक पर मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने छात्रा के परिजनों को फोन पर इस मामले की जानकारी देकर शव को मोर्चरी भिजवा दिया।

शुक्रवार सुबह छात्रा के परिजन रेलवे ट्रैक पर मौके पर पहुंचे और उन्हें छात्रा की मौत हादसा न होकर हत्या लगी। जानकारी जुटाने पर पता चला कि गुरुवार शाम को छात्रा कृतिका चौहान के साथ एक मेडिकल में पढऩे वाला युवक भी था, जिन्हें रेलवे ट्रैक की ओर जाते हुए देखा गया था। संदिग्ध परिस्थितियों में छात्रा की मौत के बाबत परिजनों की ओर से उक्त युवक के खिलाफ तहरीर दी गई, जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए उक्त युवक को गिरफ्तार कर लिया।

थाना प्रभारी आशुतोष कुमार ने बताया कि गिरफ्तार हुए छात्र से जानकारी जुटाई जा रही है कि वह छात्रा वहां पर कैसे पहुंची, उसकी मौत किस प्रकार हुई। साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है, इसके बाद इस पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय